Realme 12 Pro 5G ने मचाया गदर, क्यूट लुक के साथ तगड़ा बैटरी बैकअप

Realme 12 Pro: रेडमी का शानदार क्वालिटी वाला रेडमी 12 प्रो 5G स्मार्टफोन, खास फीचर और स्पेसिफिकेशन के साथ मात्र इतने रुपए में खरीदकर ले आएं घर.

Realme 12 Pro: आज के समय में सभी लोग 5G स्मार्टफोन ही अपने पास रखना पसंद कर रहे है. हर कोई बिना फोन के अब नहीं रह सकता है, इसी कड़ी के अंदर सभी फोन कंपनियों ने अपने बेस्ट फोन लॉन्च कर दिए है.

अगर आप 5G Smartphone लेने वाले है तो हाल ही में Redmi ने पेश किया है अपना Realme 12 Pro 5G Smartphone जो भारत के फोन बाजार के अंदर धूम मचा रहा है. यह फोन लुक के मामले में सबके दिलों पर छा रहा है. वहीं इसके बैटरी लाइफ की अगर जानकारी दें तो आपको इसका बैटरी लाइफ एकदम तगड़ी मिलेगी. फोन में आपको बैक और फ्रंट में शानदार कैमरा दिया है जो अच्छी वीडियो और फोटो देगी. आइए जानें इस फोन की कीमत और बाकी जानकारी पूरे विस्तार से.

Realme 12 Pro 5G की कीमत जानें

इस फोन की कीमत की जानकारी भी आपको बता देते है. बता दें इस फोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन 128जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट को 29,999 रुपये तक खरीद सकते है. लेकिन अगर आप इसपर छूट चाहते है तो आप इसको ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart से 15% की छूट के साथ खरीद सकते है.जिसके बाद अपको यह फोन 25,999 रुपये तक पर मिलेगा. इसके अलावा इसमें अपको बैंक ऑफर HDFC , SBI, ICICI और Axis बैंक कार्ड से खरीदने पर 3000 रुपए की छूट दी जा रही है. साथ ही कैशबैक भी अवेलेबल है.

Realme 12 Pro All Features Specifications Details

सभी स्पेसिफिकेशन और फंक्शन की अगर बात करें तो इसकी डिस्प्ले आपको फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में 6.7 इंच के कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ दी जा रही है. जो अपको रिफ्रेश रेट 120Hz के साथ मिलेगी.

Battery Specification Information

इस स्मार्टफोन में आपको बैटरी इसकी दमदार वाली 5000mAh की दी जा रही है. जो अपको 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली दी जा रही है.

Camera Quality

कैमरा इस स्मार्टफोन में आपको बैक साइड पहला वाला 50MP का दिया है. इसके अलावा इसमें फ्रंट आपको 16MP का कैमरा दिया है.

 

ये सभी स्मार्टफोन है बजट में रहने वाले 5G Smartphone जानें लिस्ट और कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles