Realme SmartPhone Offer: Flipkart पर मची धूम, रियलमी का शानदार फोन सिर्फ 549 रुपये में, मौका ना छूटे

Realme SmartPhone Offer: Flipkart पर इन दिनों ऑफर चल रही है, और इसी में रियलमी के इसे फोन पर शानदार ऑफर मिल रहा है तो चलिए बताते है, आपको इस ऑफर के बारें में

Realme SmartPhone Offer: फ्लिपकार्ट आए दिन सेल में गैजेट्स पर छूट देता रहता है, इन दिनों सेल में Realme C33 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है आपको बता दें कि इस फोन को सिर्फ 549 रुपये में खरीद कर ला सकते है।अगर आपका बजट कम है और एक अच्छे फोन की तलाश में तो हैं, तो आज की खबर बेहद काम की है हम आपको बता दें कि Realme C33 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

Jio Plan: 84 दिन की वैलिडिटी वाला जियो के इस प्लान में, रोज मिलता है 2GB डेटा, कॉलिंग और SMS भी

रियलमी के इस मॉडल के अंदर पॉवरफुल 5000 mAh की बैटरी दी गई है और साथ ही इसके प्रोसेसर की बात करें तो Unisoc T612 प्रोसेसर भी इसमे शामिल है। इतना ही नहीं फोन की कीमत की बात करें तो इसकी एमआरपी 12,999 रुपये है। सबसे बड़ी बात ये है कि इन दिनों फ्लिपकार्ट पर इस फोन को शानदार छूट के साथ बेचा जा रहा है।

अब बात करते है इस डिवाइस पर चल रही बैंक और एक्सचेंज ऑफर की,,,उसके चलते ये फोन मात्र 549 में आप घर ला सकते हैं, तो चलिए बताते है इस फोन की ऑफर फीचर और खासयितों के बारें में…

Realme SmartPhone Offer: Features

फ्लिपकार्ट पर इस फोन को काफी सस्ते में लॉन्च किया गया है इस Realme C33 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की बात करें तो कंपनी खरीददारों को पूरे 23 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये में दे रही है। पर बात यहीं खत्म नहीं हो जाती इसकी वास्तविक कीमत की बात करें तो ये 12,999 रुपए है। साथ ही आपको बता दें कि ग्राहकों द्वारा फोन खरीदने के लिए Kotak Bank Credit और Debit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट का मौका आप उठा सकते है।

अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो याद रहें इससे अगर आप इसकी पेमेंट कर रहे हैं तो सिर्फ 5 फीसदी Cashback आपको मिलेगा। इसके अलावा HDFC Bank Credit और Debit Card से पेमेंट करने पर 1 हजार रुपए की छूट भी आपको दी जाएगी। अगर आपके पास कोई अच्छा फोन है तो एक्सचेंज ऑफर के चलते आप इस फोन को बदलने पर 9,450 रुपए तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इस तरह इस फोन की कीमत मात्र 549 रुपये (9,999-9,450) रह जाती है।

Electricity Bill Payment via WhatsApp: बिजली के बिल को अब वाट्सेएप से भरना आसान! जानें स्टेप्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles