Home गैजेट्स Realme C53 Sale: रियलमी सी53 की आज दो घंटे की स्पेशल सेल,...

Realme C53 Sale: रियलमी सी53 की आज दो घंटे की स्पेशल सेल, जानें- कीमत और ऑफर्स समेत तमाम जानकारी

Realme C53 Sale Date in India: अगर आप नया फोन खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आज आपके पास बढ़ियां मौका है। दरअसल आज रियलमी सी53 का.....

Realme C53
Realme C53

Realme C53 Sale Date in India: अगर आप नया फोन खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आज आपके पास बढ़ियां मौका है। दरअसल आज रियलमी सी53 का भारत में ऑनलाइन सेल लगने जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इसका सेल आज दो घंटे के लिए लगेगा। यह फोन आज दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक फ्लिपकार्ट के पर स्पेशल सेल के तहत उपलब्ध होगा। इस दौरान आप इसे बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट के पर लगने वाले स्पेशल सेल के दौरान आप रियलमी सी53 फोन काफी छुट के साथ खरीद सकेंगे। इस सेल को दौरान आपको 6GB रैम वेरिएंट वाले फोन पर 1000 रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके साथ ही आप कुछ चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी अधिक छूट का लाभ उठा सकेंगे। फोन की दो वेरिएंट्स में पेश की गई है। पहला 6GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ 10,999 रुपये और दूसरा 4GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ 9,999 रुपये।

आपको बता दें कि रियलमी सी53 फोन की 26 जुलाई से फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर बिक्री शुरू होगी।

रियलमी सी53 फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इसका 6.4 इंच का LCD डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है। साथ ही इसमें 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए, फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। कंपनी दावा है कि यह फोन को महज 52 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज कर सकता है।

Realme C53 फोन आईफोन 14 प्रो मैक्स जैसे डिजाइन के साथ आता है और उसमें विभिन्न ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसे आप सस्ते में आज दोपहर 12 बजे से 2 बजे के बीच ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version