Home गैजेट्स 7 हज़ार से कम बजट के लोग खरीदें Realme C65, सुंदर लुक...

7 हज़ार से कम बजट के लोग खरीदें Realme C65, सुंदर लुक के साथ HD कैमरा

Realme C65: रियलमी का रियलमी c65 अब भारी भरकम छूट के साथ करें ऑर्डर, जानें डिटेल्स पूरे विस्तार से इस आर्टिकल में.

Realme C65: हर किसी को अपने पास फोन रखना एक जरूरत बन चुकी है. आज का समय एक ऐसा समय है, जिसमें फोन के बिना कोई काम नहीं होता. तो अगर आप नया फोन लेने वाले है और आपके पास है केवल 6 हजार से लेकर 7 हजार तक का बजट, तो आप खरीद सकते है Realme का Realme C65 स्मार्टफोन.

यह फोन आपको 7 हजार से कम में आराम से मिलने वाला है. इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन अपको इसमें न्यू और लेटेस्ट मिलेंगे. साथ ही इसमें अपको कैमरा क्वालिटी भी एकदम झक्कास और बिंदास मिलेगी. और क्या खास इस फोन की स्पेसिफिकेशन है आइए जानते है नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

All Features & Specification

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी आपको रियलमी के इस हैंडसेट के आपको बता देते हैं. बता दें इसमें अपको फुल एचडी स्क्रीन मिलेगी जो की फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में 6.7 इंच की होगी. ये स्क्रीन आपको 90 Hz के तगड़ा रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी. वहीं इसके इंटरनल मेमोरी की अगर बात करें तो इसमें आपको दो ऑप्शन के साथ इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. पहला 4 जीबी 128 इंटरनल स्टोरेज के साथ और दूसरा 8 जीबी 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ.

Solid Battery

रियलमी के इस हैंडसेट के अंदर आपको काफी दमदार और शक्तिशाली बैटरी मिलने वाली है. इसमें अपको 5000 Mah की तगड़ी बैटरी मिलेगी, जो अच्छा बैकअप अपको देगी.

Price

कीमत की डिटेल्स भी आपको बता देते है. इसकी कीमत अपको ऑनलाइन और ऑफलाइन 12000 रुपए तक पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आपको इसको ऑनलाइन लेते है तो अपको इस पर डिस्काउंट मिलेगा. जिसके बाद आप यह फोन 6,999 रुपए तक में खरीद सकते है.

MXmoto M16 Electric Cruiser Bike देगी 220Km तक की रेंज, मिलेंगे ये स्पेशल फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version