Realme Narzo 10A Vs Redmi 8: कौन किससे बेहतर? यहां जानिए लुक, फीचर्स, कीमत और स्पेशिफिकेशन्स

Realme Narzo 10A Vs Redmi 8: आज इस लेख में हम आपके लिए दो फोन को कम्पेरिजन लेकर आएं है, तो चलिए बताते है, आपसे कौन सा फोन किससे बेहतर हैं...

Realme Narzo 10A Vs Redmi 8: वैसे तो भारतीय बाजार में कई फोन उपलब्ध है, पर आज हम आपको दो बजट फोन के बारे में बताएंगे, कि कौन सा फोन कितना बेहतर है, इन फोन्स से जुड़ी लुक फीचर्स स्पेशिफिकेशन के अलावा इनकी कीमत में भी फर्क को बताएंगे उसके बाद आप ये सिलेक्ट कर सकते हैं कि कौन फोन किस फोन से बेहतर हैं…तो चलिए जानते हैं…

Realme Narzo 10A

सबसे पहले हम आपको रियलमी सी3 की कीमत के बारे में बताते है इसकी कीमत 8,000 रुपये से कम है, इसलिए ये मॉडल 8,000 से 10,000 रुपये के अंदर आने वाले कई मॉर्डन स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देता है। इस फोन को अभी हाल ही में कुछ दिन पहले लॉन्च किया था। चलिए जानते है इस फोन के फीचर्स के बारे में..

Realme Narzo 10A के फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर दिया हुआ है और इसके अलावा 5000mAh की शानदार बैटरी का विकल्प भी इसमे दिया गया है। आपको बता दें कि इसमें 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले भी दिया गया है और साथ ही एक डेप्थ सेंसर भी इसके अंदर दिया गया है जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की बात करें तो ये 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें शामिल है मिलता है। यह हमारी लिस्ट में अधिक स्टाइलिश विकल्पों में से एक है।

Redmi 8

चलिए अब हम रेडमी 8 की बात करते हैं इसकी कीमत 8,000 रुपये से कम है। ये एक बेस्ट स्मार्टफोन है। लिस्ट में जीसीटी दरों में बदलाव के चलते इस सेगमेंट का हिस्सा बन गया है। रेडमी 7 के अपग्रेड के तौर पर उतारे गए Redmi 8 की बिल्ड क्वालिटी अच्छी है। डिज़ाइन भी खूबसूरत है और इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा हैंडसेट 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

रेडमी 8 में आपको एचडी+ स्क्रीन मिलती है, लेकिन इसका प्रोसेसर रेडमी 7 की तुलना में कमज़ोर दिया हुआ है। आप इस फोन पर गेम तो खेल पाएंगे साथ ही पावरफुल ग्राफिक्स वाले गेम में ये फोन कुछ ज्यादा बढ़िया नहीं है

Xiaomi Redmi 8 का एक मात्र वेरिएंट सेल में मिलता है। यह 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसका दाम 9,499 रुपये है।

 

Business Idea: सिर्फ 10 हजार रु में शुरू हो जाएगा ये काम, मुनाफा होगा ज्यादा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles