Home गैजेट्स ब्यूटीफुल लुक के साथ Realme Narzo 60 Pro की धांसू एंट्री, जानें...

ब्यूटीफुल लुक के साथ Realme Narzo 60 Pro की धांसू एंट्री, जानें कीमत

Realme Narzo 60 Pro: ब्यूटीफुल लुक और डिज़ाइन के साथ साथ शानदार कैमरा क्वालिटी में रियलमी Narzo 60 प्रो स्माटफोन उपलब्ध.

Realme Narzo 60 Pro: लोगों में आजकल वीडियो बनाने का फोटो लेना का क्रेज काफी देखा जा रहा है. ऐसे में सभी लोग ज्यादातर ऐसा फोन लेने की सोच बना रहे है जो अच्छी वीडियो और फोटो दें. तो अगर आप भी बेस्ट कैमरा क्वालिटी वाला फोन लेने वाले है, Realme का Realme Narzo 60 Pro 5G Smartphone रहेगा आपके लिए एकदम बेस्ट.

Realme Narzo 60 Pro 5G smartphone एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसका लुक और डिज़ाइन भी एकदम आकर्षित दिया गया है. वहीं खूबसूरत डिजाइन में आपको इसके बैक कैमरे मिलने वाले है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर काम करेगा. आइए जानते है इस फोन की अन्य जानकारी और इसकी कीमत.

Realme Narzo 60 Pro All Details

डिस्प्ले की जानकारी दे तो अपको बता दें इसमें आपको फुल एचडी के साथ 6.43 इंच की डिस्प्ले दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास के साथ है जिसका रिजोल्यूशन 90Hz के रिफ्रेश रेट में मिलेगा.

Realme Narzo 60 Pro Camera

कैमरा इसका आपको प्राइमरी वाला 100 MP का OIS कैमरा लेंस के साथ दिया है. वहीं इसके फ्रंट में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

Realme Narzo 60 Pro Battery

बैटरी इसकी आपको दमदार वाली 5,000mAh की दी जा रही है. जो अपको 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलगी.

Realme Narzo 60 Pro Price

कीमत की भी जानकारी दे देते है. इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट वाले मॉडल की कीमत 26,999 है. लेकिन छूट के बाद 23,999 रुपये में इसको आप खरीद सकते है. इसके अलावा आपको ऑनलाइन वेबसाइट से लेने पर ऑनलाइन बैंक द्वारा पेमेंट पर डिस्काउंट के साथ साथ कैशबैक भी दिया जा रहा है. इसके अलावा अगर आप इसको ईएमआई यानि फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो आपको इसपर फाइनेंस की सुविधा भी दी जा रही है. आप फाइनेंस की डिटेल्स ऑनलाइन भी चेक कर सकते है या फिर आप नजदीकी शोरूम से जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते है.

New Year Offer: Samsung Galaxy A14 पर छूट, इतने भारी डिस्काउंट के साथ करें ऑर्डर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version