Home गैजेट्स सस्ती कीमत पर यहां से करें Realme Narzo N53 स्मार्टफोन ऑर्डर, मिलेगी...

सस्ती कीमत पर यहां से करें Realme Narzo N53 स्मार्टफोन ऑर्डर, मिलेगी इतनी प्रतिशत छूट

Realme Narzo Smartphone : अगर आप नया फोन Realme की Narzo सीरीज में से लेने की सोच रहे है तो यह मौका है बहुत ही किफायती.

Realme Narzo Smartphone : अगर आप नया फोन Realme की Narzo सीरीज में से लेने की सोच रहे है तो यह मौका है बहुत ही किफायती. इस समय Realme Narzo Smartphone के एक हैंडसेट पर अच्छी खासी छूट दी जा रही है जिसके तहत आप Realme Narzo N53 स्मार्टफोन काफी सस्ते में खरीद सकते है.

अगर आप इसको लेने वाले है तो जान लीजिए इसके ऑफर की पूरी जानकारी. साथ ही जान लीजिए इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ साथ बैटरी बैकअप की डिटेल्स भी. सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको इस खबर को पूरा पढ़ना होगा.

Realme Narzo N53 स्मार्टफोन डिटेल्स

पूरी जानकारी आपको Realme Narzo N53 स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स से बता देते है. शुरुआत करते है इस फोन की डिस्प्ले स्क्रीन से, इस फोन में आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली फुल एचडी प्लस में 6.74 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. इस स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करने वाला दिया गया है.

Realme Narzo N53 की धांसू बैटरी

इस फोन में पावर के लिए तगड़ी बैकअप वाली बैटरी मौजूद है. अपको इसमें एक SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है 5000 एमएएच की दमदार बैटरी. वहीं स्टोरेज वेरिएंट के मामले में इसमें आपको पहला वेरिएंट ऑप्शन दिया जा रहा है 4GB की रैम के साथ 64GB का इंटरनल स्टोरेज. दूसरी स्टोरेज क्षमता है इसमें 6GB की रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाली.

Realme Narzo N53 का शानदार कैमरा

वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको ड्यूल कैमरा वाला सेटअप दिया गया है. इसमें पहला कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया है और सेकंड कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा के तौर पर दिया है. फ्रंट में इसके सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है सेल्फी लवर्स के लिए.

Realme Narzo N53 ऑफर और कीमत

आईए जान लीजिए इस फोन के ऑफर और इसकी कीमत की डिटेल्स. सबसे पहले ऑफर की बात करें तो इस फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आपको शो रूम पर पढ़ने वाली है 12,999 रुपये की कीमत पर, लेकिन ऑफर के तहत अगर आप इसको फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको इसपर 15 प्रतिशत की छूट मिलेगी. छूट के बाद यह फोन आपको 10,,999 रूपये में मिलने वाला है.

https://vidhannews.in/gadgets/oneplus-new-smartphone-phones-gadgets-17-09-2023-69543.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version