Realme का गजब का 5G समर्टफोन लॉन्च, भारी भरकम डिस्काउंट के साथ उपलब्ध

Realme Smartphone: आज की खबर में हम आपको बताने वाले हैं इंडियन मार्केट के डिजिटल सेक्टर के बारे में, जैसे कि हमेशा से ही काफी धांसू फोन मार्केट में लॉन्च होते आए हैं.

Realme Smartphone: आज की खबर में हम आपको बताने वाले हैं इंडियन मार्केट के डिजिटल सेक्टर के बारे में, जैसे कि हमेशा से ही काफी धांसू फोन मार्केट में लॉन्च होते आए हैं. इसी के चलते ही अपना दबदबा जमाने एक और फोन मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है. ये फोन जानी मानी और सबसे ज्यादा बिकने वाली चाइनीज फोन कंपनी रियल मी की फोन कंपनी का है.

चलिए सबसे पहले हम आपको इस फोन का नाम बताते हैं. तो realme के इस न्यू फोन का नाम है Realme 10 pro Plus. इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे. साथ ही इसमें आपको स्मार्ट और एडवांस लुक भी मिल रहा है. आइए विस्तार से जानते है इस Realme 10 pro Plus स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Realme 10 pro Plus 5G Smartphone Features

बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल HD और फुल गोरिल्ला ग्लास कवर वाली डिस्प्ले मिलने वाली है. इसी के साथ ही फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट एंड्रॉयड सिस्टम पर वर्किंग रहने वाला है.

Realme 10 pro Plus 5G Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा इसका आपको 108 मेगापिक्सल का मिलेगा. दूसरा कैमरा इसका आपको 8 मेगापिक्सल का दिया जायेगा. तीसरा कैमरा इसका आपको 2MP का दिया जाएगा. वहीं इसके फ्रंट में आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Realme 10 pro Plus 5G Smartphone Battery

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच की तगड़ी बैटरी मिलने वाली है. ये बैटरी आपको 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है. ये बैटरी इतनी दमदार और पावरफुल है कि आपके फोन को कुल 15 मिनट में फुल चार्ज कर देगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें….

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles