लेदर बैक पैनल के साथ Realme का न्यू स्मार्टफोन लॉन्च, टिकाऊ और मजबूत बॉडी ने किया सबको आकर्षित

Realme : आज मार्केट के ऐसे ऐसे शानदार और बेहतरीन स्मार्टफोन मौजूदा है, जिसके लुक और डिज़ाइन को देख सबका दिल फोन लेने के लिए अटक जाता है.

Realme : आज मार्केट के ऐसे ऐसे शानदार और बेहतरीन स्मार्टफोन मौजूदा है, जिसके लुक और डिज़ाइन को देख सबका दिल फोन लेने के लिए अटक जाता है. हर एक स्मार्टफोन अपने न्यू लुक और डिज़ाइन के लिए जाना और पहचाना जा रहा है. हर एक फोन अपने यूनिक USP के लिए जाना जा रहा है.

अब मार्केट में एक और नए फोन के दस्तक दे दी है, जिसका बैक पैनल एकदम मजबूत और लेदर है. ये फोन किसी ऐसी वैसी फोन कंपनी का नहीं बल्कि जानी मानी और ऊंची चाइनीज फोन कंपनी relame का है.

Realme के इस फोन का नाम है Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन. इसमें आपको पीछे जहां एक ओर लेदर बैक पैनल मिल रहा है. तो वहीं दूसरी ओर इसमें आपको दमदार बैटरी और साथ ही शानदार कैमरा क्वालिटी भी दी जा रही है. चलिए पूरी डिटेल में इस Realme 11 Pro+ स्मार्टफोन के बारे में जानकारी नीचे इस आर्टिकल में लेते है.

Realme 11 Pro+ Smartphone Features

आपको बता दें एक टीजर के जरिए इसके लुक को देखा गया है. इसका लुक काफी क्रेज और अट्रैक्ट कर देने वाला दिया गया है. इसमें आपको 6.7 इंच वाली फुल एचडी में डिस्प्ले मिलने वाली है. ये डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी.

वहीं इसमें आपको फोन कैमरा जो की प्राइमरी कैमरा है इसका वो 200MP का मिलने वाला है.

Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन सॉलिड बैटरी

Realme के इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 100 W वाली सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली दमदार और टिकाऊ बैटरी दी जा रही है. ये बैटरी आपको 5000 एमएएच की दमदार और पावरफुल बैटरी है. वहीं कीमत की अगर बात करें तो अभी अधिकारिक तौर पर इस realme के स्मार्टफोन की कीमत तय नहीं की गई है. जब भी इस फोन की कीमत का खुलासा कंपनी द्वारा किया जायेगा हम आप तक ये खबर जरूर लेकर आएंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles