Home गैजेट्स Realme के इस स्मार्टफोन ने किया लड़कियों को अट्रैक्ट, लुक और डिज़ाइन...

Realme के इस स्मार्टफोन ने किया लड़कियों को अट्रैक्ट, लुक और डिज़ाइन ने दी सबको मात

Realme 5G Samrtphone : Realme फोन कंपनी के समर्टफोन आजकल मार्केट में अच्छे पायदान पर सेल कर रहे है.

Realme 5G Smartphone : Realme फोन कंपनी के समर्टफोन आजकल मार्केट में अच्छे पायदान पर सेल कर रहे है. रोज कोई ना कोई नया स्मार्टफोन realme लॉन्च कर ग्राहकों के दिलों पर छा रहा है. एक बार फिर Realme ने अपना वजूद कायम रखने के लिए लॉन्च किया है अपने एक नया स्मार्टफोन.

आपको बता दें इस फोन का नाम है Realme Narzo 60 Series स्मार्टफोन. इस फोन का लुक काफी आकर्षित कर देने वाला दिया जा रहा है. वहीं इसके बैक कैमरे भी काफी अट्रैक्टिव है. क्वालिटी के मामले में भी इस फोन का कैमरा एकदम फुल एचडी में दिया गया है. बाकी की फुल डिटेल आयेंगे जानते है विस्तार से.

Realme Narzo 60 Series Battery

Phone की बैटरी काफी धांसू और काफी सॉलिड दी गई है. इसमें आपको मौजूद मिल रही है 5000mAh की बैटरी. यह बैटरी आपको 67W की Super VOOC फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ देखने को मिलने वाली है.

Realme Narzo 60 Series Full Details

आपको पहले इस फोन की डिस्प्ले के बारे मे बता दें, आपको इस फोन में दी जा रही है 6.7-inch का LCD display स्क्रीन, यह डिस्प्ले आपको फुल्ली एचडी प्लस में दी जा रही है, जो कि फुल्ली डिजिटल और गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ मौजूद मिलेगी.

बाकी की जानकारी के लिए आपको बता दें इस फोन का इंटरनल स्टोरेज आपको दिया जा रहा है 6 जीबी की रैम के साथ और 128 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ.

Realme Narzo 60 Series Camera Quality

फोन की कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त और शानदार दी गई है. इस फोन में आपको 64 megapixel का प्राइमरी सेंसर कैमरा दिया जा रहा है और 8 megapixel का फ्रंट में सेल्फी कैमरा मौजूद है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version