Home गैजेट्स Redmi Note 13 Pro Max के लुक ने मचाया तहलका, खींचें बिंदास...

Redmi Note 13 Pro Max के लुक ने मचाया तहलका, खींचें बिंदास तस्वीरें

Redmi Note 13 Pro Max: रेडमी द्वारा लॉन्च किया गया है बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और बिंदास फीचर्स के साथ न्यू 5G रेडमी नोट 13 प्रो मैक्स स्मार्टफोन.

Redmi Note 13 Pro Max: 5G नेटवर्क वाले फोन हर एक फोन निर्माता कंपनी लॉन्च कर सभी ग्राहकों के दिलों में अरमान जगा रही है. 5G नेटवर्क इतनी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं कि लोग भी अब 5G फोन लेना ही पसंद कर रहे हैं. ऐसे में सभी के पसीने निकालते हुए बेहतरीन आकर्षित लुक में रेडमी द्वारा लॉन्च किया गया है नया स्मार्टफोन.

पूरी जानकारी रेडमी के इस फोन की बताने से पहले आपको बता दें इस फोन का नाम क्या है. रेडमी द्वारा 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है जिसका नाम है रेडमी नोट 13 प्रो मैक्स Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone.

इस फोन में मिलने वाले कैमरा इतने बेहतरीन दिए गए हैं कि जिससे आप अच्छे वीडियो और फोटो खचाखच ले सकते हैं. इसके आलावा लुक और डिजाइन में भी बिल्कुल आईफोन जैसा लुक इसमें दिया गया है. ऑपरेटिंग सिस्टम और फीचर की बात करें तो सभी एकदम लेटेस्ट वर्जन पर आधारित है. आइए बाकी की पूरी जानकारी जानते है पूरे विस्तार से.

फीचर्स डिटेल्स

फीचर की जानकारी में सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी देते हैं. इस फोन में आपको मिलने वाली है सुपर अल्मोड फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.7 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन, जो आपको 1120 x 1280 का रेजोल्यूशन पिक्सल में दी जाएगी. यह डिस्प्ले 120 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ में मौजूद मिलेगी.

कैमरा क्वालिटी Details

वीडियो और फोटो लेने का अगर आप शौक रखते हैं तो आपको इसमें वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए शानदार कैमरा क्वालिटी दी जा रही है. इस फोन का पहला बैक कैमरा दिया जा रहा है 200MP का जो आपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया जा रहा है. इसके अलावा बाकी बैक कैमरे इसके 48MP और 8MP के दिए जा रहे है.

Battery Capacity

रेडमी के इस न्यू फोन की बैटरी परफॉर्मेंस काफी तगड़ी रहने वाली है. इसमें अपको शक्तिशाली दमदार वाली बैटरी दी जा रहे है जो की 8000mAh की है. यह बैटरी आपको 120 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगी.

कीमत

कीमत की अगर जानकारी दें तो अगर आप इस फोन को फोन मार्केट से लेंगे तो आपको इसकी कीमत लिस्ट मिलेगी 14,999 रुपए तक.

Realme c56 का लुक सबको भाया, जानें कैमरा क्वालिटी और कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version