Redmi Note 12: फ्लिपकार्ट पर पाएं धांसू ऑफर, 6.67 इंच डिस्प्ले और 50MP कैमरा वाला फोन सिर्फ 1,149 रुपये में

Redmi Note 12 Discount Offer: रेडमी पर आपको चल रही शानदार ऑफर के बारे में बताते हैं, ये फोन आपको सिर्फ 1149 में आप पा सकती है, चलिए बताते हैं...

Redmi Note 12: फ्लिपकार्ट हो या अमेजन इन पर आए दिन सेल चलती रहती है,  पर कई बार ऐसा भी होता है कि कंपनी स्टोक को खत्म करने के उद्देश्य से ऑफर पर ज्यादा डिस्काउंट दे देती है। ऐसा ही कुछ है रेडमी के शानदार स्मार्टफोन Redmi Note 12 के साथ।

इन दिनों रेडमी के इस फोन पर बंपर फायदा कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। बता दें Redmi Note 12 अपनी शानदार फीचर्स और लुक को लेकर वैसे ही सुर्खियों में रहता है इस पर कंपनी की तरफ से डिस्काउंट (Discount Offer)  दिया जा रहा है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें  50MP कैमरा के साथ साथ Snapdragon 685 प्रोसेसर व 6.67 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है, तो चलिए इस पर चल रही ऑफर के बारे में हम आपको बता देंते हैं।

Covid 19 Gadgets Alert: सावधान, बढ़ने लगा कोविड-19, रख लें ये जरूरी गैजेट्स, बड़ी परेशानी से पहले ही हो जाए अलर्ट

Redmi Note 12 डिस्काउंट ऑफर

चलिए अब आपको Redmi Note 12 के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले मॉडल पर कंपनी के डिस्काउंट ऑफर के बारे में बता देते हैं इस फोन को खरीदने पर पूरे 21% का डिस्काउंट आप पा सकते है वैसे फोन की एमआरपी की बात करें तो ये 18,999 रुपये है, लेकिन इसको 4 हजार रुपये कम पर आप केवल 14999 पर पा सकते हैं, इसके अलावा  Flipkart Axis Bank Card का यूज करने पर पूरे 5 फीसदी कैशबैक की ऑफर भी इस पर दी जा रही है। साथ ही अगर आप बैंक का क्रेडिट कार्ड यूज कर रहे हैं तो आप 1000 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Redmi Note 12 एक्सचेंज ऑफर

रेडमी के इस फोन पर एक्सजेच ऑफर का फायदा भी आप उठा सकते हैं, अगर आपके पास कोई अच्छी कंडिशन का फोन है, तो आप इस पर पूरे 13450 रुपये का फायदा ले सकते है, पर याद रहे कि फोन अच्छी कंडिशन का हो।

Jio vs Airtel: एयरटेल हुआ बेदम, जियो के इस प्लान में बेनिफिट्स ही बेनिफिट्स, जानकर कहेंगे-कमाल हो गया

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles