Redmi Note 12R Pro: रेडमी का शानदार फोन 5,000mAh बैटरी और 48MP कैमरा वाला लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Redmi Note 12R Pro: ग्राहकों का इंतजार खत्म करते हुए कंपनी ने आखिरकार रेडमी नोट 12R Pro को लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को कंपनी ने चीन में लॉन्च किया है। इस फोन की फीचर्स की बात करें तो इसमें पॉवरफुल बैटरी 5,000mAh, के साथ 48MP कैमरा और 12 जीबी रैम के साथ इसको पेश किया है। चलिए विस्तार से इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जानते हैं…

WhatsApp New Feature: अब एक व्हाट्सऐप को चलाएं कई फोन पर, जानें चलाने का तरीका

Redmi Note 12R Pro: स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 12R Pro की फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.67-इंच की OLED स्क्रीन दी है और ये स्क्रीन फुल एचडी + हाई रिजॉल्यूशन के साथ शामिल है और 120Hz रिफ्रेश रेट भी देती है। इस फोन की एक बड़ी खासयित ये भी है कि ये फोन MIUI 14-आधारित Android 13 पर आधारित है और इस फोन में प्री-लोडेड आइटम्स भी दी गई है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 चिपसेट भी शामिल है, जिसे 12GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़कर पेश किया गया है।

Redmi Note 12R Pro: कैमरा

Redmi Note 12R Pro के कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए दो शानदार कैमरे दिए गए हैं, जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। डिवाइस को पॉवर देने के लिए कंपनी की ओर से 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

फोन में प्री-लोडेड आइटम्स भी दी गई है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 4 Gen 1 चिपसेट भी दिया गया है, इस फोन में सैल्फी लेने के लिए कैमरा प्राइमरी विंग्स का दिया हुआ है। आपको बता दें फोन की सभी फीचर्स बेहद आधुनिक और हाईटेक हैं।

Jio Yearly Plan: पूरे साल के लिए जियो का ये प्लान है जबरदस्त, जानें वैलिडिटी समेत कई बेनिफिट्स

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles