Home गैजेट्स Samsung Best Galaxy Phone: आकर्षक लुक, तगड़े फीचर्स, शानदार कैमरा-बैटरी वाले इस...

Samsung Best Galaxy Phone: आकर्षक लुक, तगड़े फीचर्स, शानदार कैमरा-बैटरी वाले इस फोन ने मचा दिया गदर, जान कर नहीं रूक पाएंगे आप भी

Samsung Best Galaxy Phone: वैसे तो सैमसंग के कई फोन भारतीय बाजार में शामिल है इनमें से खास है सैमसंग गैल्क्सी ए14

Samsung Best Galaxy Phone
Samsung Best Galaxy Phone

Samsung Best Galaxy Phone: सैमसंग ने अपने मोस्ट अवेटेड् फोन को लॉन्च कर दिया है। Samsung के अब तक सबसे स्टाइलिश फोन Samsung Galaxy A14 ने भारतीय बाजार में धांसु एंट्री की है।

इस स्मार्टफोन में कई बेहतर फीचर्स, आकर्षक लुक, तगड़े फीचर्स, शानदार कैमरा बैटरी भी दिया गया है। सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो ये 15000 रुपये से भी कम में है, तो चलिए Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में आपको बताते हैं….

OnePlus New Smartphone 2023: गर्दा उड़ाने आ रहे हैं वनप्लस के ये नए 5 स्मार्टफोन, जानकर रह जाएंगे दंग

Samsung Galaxy A14 Price

Samsung Galaxy A14 दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ है, इसका पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला है जिसकी कीमत 13,999 रुपये है और इसके दूसरे वेरिएंट की बात करें तो ये 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है और इसकी कीमत 14,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। इसके अलावा इस फोन पर पूरे 1000 रुपये का कैशबैक का फायदा आप उठा सकते हैं।

Samsung Galaxy A14 स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन्स की बात करें तो ये लाइट ग्रीन, ब्लैक और सिल्वर कलर उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A14: Features and Specification

Samsung Galaxy A14 में 6.6 इंच का Full HD+ डिस्प्ले साथ ही प्रोसेसर के तौर पर इसमें Exynos 850 चिपसेट और ONE UI 5 पर आधारित लेटेस्ट Android 13 भी दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है और साथ में अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो कैमरा मिलते हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा दिया है। पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।

फोन की लुक की बात करें तो ये बेहद ही स्लिम लुक का फोन है फोनकी साइड में दिए गए स्मॉल टिप्र फोन की लुक में चार चांद लगाते हैं फोन की ग्लास पैनल भी बहुत खबूसूरत है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version