Home गैजेट्स Samsung Galaxy A54 के कैमरे को देख लोग हुए लट्टू, जानें फीचर्स...

Samsung Galaxy A54 के कैमरे को देख लोग हुए लट्टू, जानें फीचर्स और कीमत डिटेल्स

Samsung Galaxy A54 : सैमसंग अपने बेहतरीन फोन के लिए जाना और पहचाना जाता है, इसी बीच बाकी अन्य फोन कंपनियों को टक्कर देते हुए और अपनी सेल्स को बढ़ाने के लिए सैमसंग द्वारा पेश किया गया है सैमसंग गैलेक्सी a54.

Samsung Galaxy A54 : सैमसंग इस वक्त नोकिया मोटोरोला यहां तक सभी चाइनीज फोन कंपनियों को अपने मॉडल से काफी कड़ी टक्कर दे रहा है. ऐसे में एक और मॉडल सैमसंग ने अपना 5G वेरिएंट में लॉन्च किया है.

इस न्यू फोन का नाम है Samsung Galaxy A54 5G Smartphone इसमें आपको वीडियो और फोटो के लिए फुल एचडी प्लस वाला कैमरा क्वालिटी दी जा रही है. वहीं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इसमें अपको शानदार फीचर्स मिलने वाले है. वहीं बैटरी के मामले में भी यह फोन आपको देगा तगड़ा बैटरी बैकअप. इसके अलावा इसकी खासियत आइए जानते है इस खबर में पूरे विस्तार से.

Samsung Galaxy A54 Internal Storage

सैमसंग के इस हैंडसेट में आप इंटरनल स्टोरेज के मामले में दिया जा रहा है 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज, इसके अलावा 8जीबी रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला मॉडल भी दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy A54 Solid Battery Backup

बैटरी इसकी रहने वाली है एकदम तगड़ी बैकअप वाली. बता दें इसमें आपको 5000 mah की दमदार बैटरी दी जा रही है. जिसको आप 100% चार्ज मात्र 30 से 35 मिनट में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कर सकते है.

Samsung Galaxy A54 Price

सैमसंग गैलेक्सी A54 की कीमत आपको पढ़ने वाली है 38,999 तक की कीमत पर. इसके अलावा ऑनलाइन पेमेंट पर आपको डिस्काउंट भी मिलेगा.

Samsung Galaxy A54 Camera

कैमरे की अगर बात करें तो इसका कैमरा एकदम तगड़ा और धांसू है जिससे आप बिंदास फोटो खचाखच क्लिक कर सकतें है. इसके बैक साइड में आपको तीन कैमरे दिए जा रहे है. पहला कैमरा इसका 50MP का मिलने वाला है. दूसरा और तीसरा कैमरा इसका आपको बैक में 12MP + 5MP का दिया जा रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको फ्रंट में 32 MP का फेसिंग कैमरा भी दिया जा रहा है. तो अगर आप वीडियो बनाने के शौकीन है तो यह फोन आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है.

OnePlus Foldable Smartphone ने बजाई Samsung की बैंड, तगड़े फीचर्स कम कीमत में उपलब्ध

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version