Samsung Galaxy M15 5G: बंपर ऑफर, 700 रुपये में लाएं 14,000 वाला Samsung5G फोन, ऑफर जानें यहां

Samsung Galaxy M15 5G: सैमसंग ने कुछ ही समय पहले अपने नए 5G बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy M14 5G को लॉन्च किया है। अब कुछ ही दिन बीते हैं कि कंपनी ने अपने इन फोन को लॉन्च के भारी डिस्काउंट पर बेच रही है। आप ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon पर इस फोन को मात्र 700 रुपये में खरीदकर इस शानदार मौके का फायदा उठा सकते हैं। आइये जानते हैं की आप इसे कैसे खरीदें…

Samsung Galaxy M15 5G: Amazon Offer

सैमसंग गैलेक्सी M14 5G मॉडल बेहद ही खास और बेहतरीन लुक के साथ बाजार में उपलब्ध है, इसका 4GB रैम +128GB स्टोरेज वैरिएंट वाला फोन अमेजन सेल पर 13,990 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। साथ ही इसके 6GB रैम +128GB स्टोरेज वाले मॉडल की बात करें तो उसकी कीमत 14,990 रुपये रखी गई हैं।

Jio Cheapest Plan: Airtel-Vi अब बेदम, जानें जियो का ये शानदार प्लान अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ

अमेजन पर सेल में ये फोन उपलब्ध है, इस पर ऑफर्स के चलते इस फोन को ऑफर्स को अप्लाई करके सस्ते में घर ला सकते हैं। हम बात कर रहे हैं EMI ऑप्शन के जरिए भी खरीद सकते हैं, जिसमें आप इस फोन को महज 668 रुपये में खरीद कर ला सकते हैं।

अमेजन पर कई बैंकों के Credit Cards के विकल्प भी दिए गए है, जिनमें आकर्षक EMI ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। आप इन ऑफर्स को अप्लाई कर इस फोन को सस्ते में आप घर ला सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी M14 5G की फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी M14 5G में 6.6-इंच का फुल HD+ एलसीडी डिस्प्ले भी दिया गया है। इस फोन में 50MP+2MP+2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल है और सेल्फी के लिए 13 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

ये फोन Exynos 1330 ओक्टाकोर प्रोसेसर पर आधारित हैं। 5nm प्रोसेसर भी शामिल है। इसमें कंपनी लेटेस्ट Android 13 के साथ One UI Core 5.0 पर संचालित हैं।

Jio Yearly Plan: पूरे साल के लिए जियो का ये प्लान है जबरदस्त, जानें वैलिडिटी समेत कई बेनिफिट्स

अब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles