Samsung Galaxy S23: आधी कीमत में अभी लाए सैमसंग का गैलेक्सी एस23! ऑफर जानकर लपक लेंगे

Samsung Galaxy S23 Sale: सैमसंग गैलेक्सी एस23 को कीमत से काफी कम में खरीदने का मौका है, लेकिन कैसे आइए इसके बारे में जानते हैं।

Samsung Galaxy S23: क्या आप एक नया फोन खरीदने का मन बना रहें तो है तो आपके पास  सैमसंग का गैलेक्सी एस23 खरीदने का इन दिनों सुनहरा मौका है। ये स्मार्टफोन अपनी कीमत से काफी कम कीमत में मिल रहा है। और आप इसे ऑफर्स के जरिए आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी एस23 पर क्या ऑफर दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy S23 Flipkart Sale

सैमसंग गैलेक्सी S23 5G फोन बेहद ही शानदार और जबरदस्त लुक के साथ बाजार में उपलब्ध है। इसका 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर बात करें तो इस फोन को 95,999 रुपये की बजाय 79,999 रुपये में आप खरीद सकते हैं। इसकी लिस्टेड  कीमत पर 6000 रुपये तक की छूट का मौका आप उठा सकते हैं। आप इसकी कीमत पर अधिक छूट पाने के लिए अन्य ऑफर्स को अप्लाई कर सकते हैं। इस पर बैंक और एक्सचेंज डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

Samsung Galaxy S23 Bank Offer

सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट है।
एसबीआई क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 10% इंस्टेंट छूट है।
फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक है।

Samsung Galaxy S23 Exchange Offer

आप चाहें तो सैमसंग गैलेक्सी एस23 को एक्सचेंज डिस्काउंट के जरिए काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस पर 35,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इसे खरीदने के लिए पुराने फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं।

इस ऑफर का पूरा लाभ पाने के लिए आपको एक अच्छे कंडिशन का स्मार्टफोन चेंज करना होगा, जो लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आता हो। इसके जरिए आपको 35 हजार रुपये की छूट का फायदा हो सकेगा। ऐसे में फोन की कीमत आपके लिए 44,999 रुपये तक हो सकती है।

Jio vs Airtel: एयरटेल हुआ बेदम, जियो के इस प्लान में बेनिफिट्स ही बेनिफिट्स, जानकर कहेंगे-कमाल हो गया

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles