Home गैजेट्स Samsung Galaxy S24 Series देगा Iphone को जबरदस्त टक्कर, फीचर्स और धांसू...

Samsung Galaxy S24 Series देगा Iphone को जबरदस्त टक्कर, फीचर्स और धांसू कैमरा के साथ लॉन्च

Samsung Galaxy S24 Series : इस बार सभी फोन कंपनियों को फेल करते हुए सैमसंग ने अपनी s24 सीरीज के नए फोन के साथ दस्तक देने का फैसला कर डाली है.

Samsung Galaxy S24 Series : इस बार सभी फोन कंपनियों को फेल करते हुए सैमसंग ने अपनी s24 सीरीज के नए फोन के साथ दस्तक देने का फैसला कर डाली है. बता दें कहा जा रहा है की यह फोन iPhone 15 के कैमरे और उसके फीचर्स को तगड़ी टक्कर देगा.

इस सैमसंग के Samsung Galaxy S24 Series फोन में आपको न केवल शानदार कैमरे मिल रहे है. बल्कि इसमें मौजूद सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एक से बढ़कर एक मिलने वाले है. बाकी की डिटेल्स इस फोन की जो लीक रिपोर्ट्स में सामने आई है आइए जानते है.

Samsung Galaxy S24 Series Display Specifications

इस फोन में अपको मिलने वाली है फुल एचडी वाली 6.8 इंच की AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन. जो की 120HZ के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलेगी. यह डिस्प्ले आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ दी जा रही है.

Samsung Galaxy S24 Series Battery

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि इसमें अपको तगड़ी वाली दमदार वाली धांसू 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी.

Samsung Galaxy S24 Series Camera

Video और फ़ोटो के लिए इसमें मिल सकता है मैन कैमरा 200MP का जो की इसका प्राइमरी कैमरा होगा. इसके अलावा दूसरा कैमरा इसका 12MP का सोनी अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ है और तीसरा कैमरा इसका 10MP का टेलीफोटो कैमरा के साथ मिलेगा. फोन के फ्रंट में आपको वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. तो अगर आप वीडियो और फोटो लेने का शौक रखते है, तो यह फोन आपके लिए एकदम बेस्ट और बिंदास रहने वाला है. बता दें यह फोन आखिर कब तक लॉन्च होकर इंडियन फोन बाजार में कब तक आयेगा, यह अभी तय नहीं हुआ है. लेकिन अनुमान है बहुत जल्द इसकी लॉन्च की तैयारी हो रही है. इसके अलावा कीमत भी अभी आधिकारिक तौर पर तय नहीं हुई है. लॉन्च के बाद ही कीमत का खुलासा होगा.

Vivo Y27s के तगड़े लुक पर लड़कियां हुई क्रेजी, बेहतरीन फीचर्स के साथ शानदार कैमरा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version