चाइनीज फोन को दी Samsung के इस 5G स्मार्टफोन ने कड़ी टक्कर, लुक ने किया फिदा

Samsung Smartphone: Samsung ने अब लॉन्च कर दिया है अपना एक दमदार स्मार्टफोन जसे देखकर सबकी आंखें हैरान है.

Samsung Smartphone: Samsung ने अब लॉन्च कर दिया है अपना एक दमदार स्मार्टफोन जसे देखकर सबकी आंखें हैरान है. यहां तक की अच्छे सेल्स में पायदान बनाने वाले चाइनीस फोन जैसे की विवो और ओप्पो का तो दम ही निकल चुका है. अबकी बार सैमसंग ने अपना एक न्यू धांसू लुक वाला फोन पेश कर डाला है.

हमेशा से ही सैमसंग का एक अपना ही दबदबा और रुतबा रहा है. इसी को ध्यान में रखकर सैमसंग ने अपने इस न्यू दमदार स्मार्टफोन को मार्केट में उतार डाला है. सैमसंग के इस न्यू फोन का नाम है Samsung Galaxy King. तो चलिए इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पूरे विस्तार से बताते है.

Samsung Galaxy King 5G Smartphone Features

बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.85 का डिस्प्ले दिया गया है. जो कि फुल HD और फुल गोरिला ग्लास कवर दस्प्ले देखने को मिलेगा.

Samsung Galaxy King 5G Smartphone Memory

बात करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB 12GB रैम और 16GB रैम मिलने वाली है. वहीं इस फोन का इंटरनल स्टोरेज आपको 128GB, 256GB और 512GB के ऑप्शन के साथ मिलेगा.

Samsung Galaxy King 5G Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ चार कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा 108MP मेगापिक्सल का होगा. दूसरा कैमरा इसका आपको 50MP मेगापिक्सल का मिलेगा. तीसरा कैमरा इसका आपको 8MP मेगापिक्सल का दिया गया है. चौथा कैमरा इसका 2MP मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको फ्रंट कैमरा 40MP मेगापिक्सल का दिया गया है.

Samsung Galaxy King 5G Smartphone Battery

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 45W चार्जिंग सपोर्ट वाली दमदार 7000mAh की पावरफुल बैटरी मिलने वाली है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles