Samsung के जबरदस्त स्मार्टफोन ने मार्केट में मचाया तहलका, आप भी सस्ते में सपना करें पूरा

Samsung Galaxy A34 5G : Samsung हर बार ओप्पो, विवो यहां तक कि आईफोन के कैमरे तक को जबरदस्त टक्कर देता नजर आता है. सैमसंग के फोन की ये खासियत है कि हमेशा सैमसंग सभी फोनों से हटके अपने मॉडल्स को लॉन्च करता है. एक बड़ा फिर से Samsung ने लॉन्च कर दिया है अपना जानदार और दमदार स्मार्टफोन. इस फोन की देखकर सारी फोन कंपनी चौंक जायेंगी.

हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि इस फोन का लुक देख अब सारी स्मार्टफोन कंपनियों में हड़कंप मच गया है. अबकी बार सैमसंग ने अपडेट शानदार और लेटेस्ट बेहतरीन एचडी कैमरा क्वालिटी अपने फोन में देकर सबको फिदा कर डाला है.

इस फोन को देखकर पापा की परियों इसको लेने के लिए बेकरार हो जायेंगी. क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको शानदार क्वालिटी वाला कैमरा देखने को मिल जाएगा. सैमसंग के इस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy A34 5G Smartphone. तो चलिए बताते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में फुल जानकारी.

Samsung Galaxy A34 5G Smartphone Features

बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास कवर डिस्प्ले के साथ देखने को मिलने वाली है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर ऑपरेट करने को देखने मिलने वाला है.

बात करे इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज स्पेस मिलने वाला है.

Samsung Galaxy A34 5G Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जायेंगे. पहला कैमरा इसका 48 MP का दिया गया है. दुसरा कैमरा इसका 8 MP का दिया गया है. तीसरा कैमरा 5 MP का दिया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 13MP मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलने वाला है.

Samsung Galaxy A34 5G Smartphone Battery

बात अगर करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिल जाएगी. जो कि आपको 25W वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलने वाली है.

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles