Solar Power Generator: अब सब कुछ फ्री में, इस सोलर जनरेटर से बिजली बिल की नो टेंशन, चलाएं AC-Cooler

Solar Power Generator: सोलर पॉवर जनरेटर की मदद से बिना कोई बिल दिए आप अपने घर के कई गैजेट्स को यूज कर सकते हैं, चलिए बताते हैं

Solar Power Generator: बिजली का बिल ज्यादा आने की बजह से एसी कूलर य भरने में चला जाता है। जिससे बचने के लिए लोग अपने घरों में सोलर पैनल लगवाते है। लेकिन सोलर पैनल लगवाने में काफी खर्चा आता हैं, इसलिए लोग इससे बचते है आज हम आपको एक बेहद खास डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें ना तो आपको किसी सोलर पैनल की जरूरत होगी और ना ही बिजली का बिल भरने की आवश्यकता होगी। इसे लगवाने से आपको बिजली बिल से बच सकते हो। चलिए बताते हैं आपको इस बारें में

हम आपको यहां बताने जा रहे हैं एक ऐसे पोर्टेबल सोलर जनरेटर की जिसका नाम है SR Portables Solar Generator.

Solar Power Generator: फायदे

सबसे पहली बात कि आप इस सोलर जनरेटर से अपने घर के सभी इस बिजली से चलने वाले उपकरणों के लिए पावर सप्लाई देता है। सोलर पावर जनरेटर के जरिए अब आप अपने घर में चाहे जितने पंखे, टीवी, कूलर या दूसरे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चला सकते हैं।

दूसरी बात ये है की आप इसको आसानी से कहीं से भी कंही ले जा सकते हैं। इसका सबसे बड़ा फायदा तो यह है कि यह घंटो तक पावर बैकअप देने में सक्षम है। जब भी कभी इलेक्ट्रॉनिक ग्रिड से सप्लाई रुक जाए, तो आप इसके माध्यम से घंटों तक अपने सारे इलेक्ट्रिक अप्लायंसेस चला सकते हैं।

Solar Power Generator: कीमत

इस पोर्टेबल सोलर जनरेटर की कीमत 17,999 रुपए है।

Solar Power Generator: क्षमता

अब आपको इस डिवाइस की कैपेसिटी की बता देते हैं इसकी1इसमें 2 AC कनेक्टर पार्ट्स है जो 100 वाट का AC आउटपुट देते हैं।

इस डिवाइस के अंदर Li – Ion बैटरी पैक दिया गया है, जो इसकी उम्र को बढ़ाता है, और इसको पॉवर फुल बनाता हैं

कैसे करे एक ही Whatsapp अकाउंट को दो अलग अलग मोबाइल पर इस्तेमाल ?

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles