Tecno के इस स्मार्टफोन ने बढ़ाई Oneplus की टेंशन, कम कीमत में मिल रहा है 108MP कैमरा सहित शानदार फीचर्स

Tecno SPARK 10 5G: टेक्नो ने मार्केट में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की कीमत कम है और इसमें कई तरह के शानदार फीचर्स मिल रहे हैं.

Tecno Spark 5G: आज के समय में मार्केट में कई स्मार्टफोन मौजूद है जो लोगों को बेहद पसंद आते हैं. सभी कंपनी एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. इसी क्रम में टेक्नो ने भी एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम है TECNO SPARK 10 5G. इस स्मार्टफोन में कई एडवांस्ड फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी मिल रहा है.

Tecno Spark 10 5G Specification

इस स्मार्टफोन में आपको 6.56 इंच की एचडी प्लस परफेक्ट डॉट नोच डिस्पले दिया गया है. इसके डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्स और 120 हर्ट्स है. यह गेमिंग और वीडियो प्लेबैक के लिए एक शानदार व्यूइंग अनुभव प्रदान करेगा. इसमें आपको डायमंड सिटी 6020 7nm 5G प्रोसेसर दिया गया है जो की 2.2 गीगाहर्टज पर क्लॉक दो आर्म कोरटेक्स ए-76 के साथ आता है. इसमें आपको बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी मिलेगी.

 

Tecno SPARK 10 5G CAMERA

इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है. इसमें आपको F. 16 बड़े एपर्चर के साथ अल्ट्रा क्लियर 50 मेगापिक्सल सुपीरियर AI रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा ए सेंसर के साथ आएगा. इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की मेगा बैटरी दी गई है और यह 18W फ्लैश इनबॉक्स टाइप के चार्जर के साथ आएगी. 50 मिनट में इस फोन की बैटरी 80% चार्ज हो जाती है.

Also Read:iPhone 12 Discount Offer: मच गई लूट, नए साल से पहले सिर्फ 8,499 रूपये में ले आएं आईफोन12, ऐसा मौका ना गंवाना

Tecno Spark 10 5G price

आपको बता दे इस फोन को मेटा ब्लैक मेटा ब्लू और मेटा व्हाइट कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा. इस स्मार्टफोन को आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं. माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से आप फोन की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं. इस फोन की कीमत 12999 है.

सबसे बड़ी बात है कि इस फोन की डिजाइन काफी अच्छी है जो कि पहले नजर में पसंद आती है. आप इस शानदार स्मार्टफोन को कम रेट में खरीद सकते हैं और इसके कई फीचर्स आपको पहली नजर में पसंद आएंगे.

Also Read:Best Smartphones 2023: Google Pixel 8 सीरीज-iPhone 15 Pro सीरीज समेत ये फोन साल 2023 में हुए लॉन्च, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles