जबरदस्त कैमरा क्वालिटी संग खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में पेश TECNO Spark 20C लॉन्च, जानें डिटेल्स

TECNO Spark 20C: टेक्नो का टेकनो स्पार्क 205G स्मार्टफोन खास फीचर और फंक्शन के साथ साथ बेस्ट कैमरा क्वालिटी में खरीदें.

TECNO Spark 20C: टेकनो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के स्मार्टफोन अब ओप्पो वीवो और वन प्लस तक के फोनों को माता दे रहे है. इस बार टेक्नो ने लॉन्च किया है TECNO Spark 20C 5G Smartphone जो लुक और डिज़ाइन के मामले में सबको मात दे रहा है.

वहीं इस फोन के सभी बैक और फ्रंट के कैमरे बिंदास कैमरा क्वालिटी में मौजूद है. जो अपको शानदार वीडियो और फोटो देगा. इसके अलावा इस फोन का बैटरी लाइफ आपको काफी लंबी चलने वाली दी जा रही है. आइए जानते है इस फोन की सारी जानकारी.

Display Specifications

डिस्प्ले की जानकारी दें तो आपको बता दें, इसमें अपको फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट की डिस्पले दी जा रही है. यह अपको एक बड़ी स्क्रीन के तौर पर मिलेगी.

कैमरा सेटअप की जानकारी 

अगर आप शौक रखते है वीडियो और फोटो बनाने का तो आपके लिए यह फोन रहेगा बेस्ट. इसमें अपको बैक साइड और फ्रंट साइड मिलेगा बेस्ट और शानदार कैमरा.क मरा की अगर जानकारी दें तो अपको इसके बैक साइड डुअल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. इसके बैक में पहला कैमरा आपको इसका 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ दिया है. इसके अलावा फ्रंट में भी आपको शानदार कैमरा क्वालिटी दी जा रही है जो अच्छे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग पर अच्छी क्वालिटी देगा.

दमदार बैटरी की जानकारी

आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी की जानकारी दें तो अपको इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जो की 18w की फास्ट चार्जर के साथ मिलेगी.

कीमत की डिटेल्स

कीमत की जानकारी दें तो अपको बता दें इसकी कीमत आपको 6,599 तक की पढ़ने वाली है. यह कीमत ऑनलाइन लेने पर आपको और सस्ती पढ़ने वाली है. आपको इस पर बैंक ऑफर भी मिलेगा और कैशबैक भी दिया जाता है. जिसके बाद और सस्ते में यह मिल जायेगा.

 

iQOO Neo 9 Pro शानदार फीचर्स के साथ लंबे बैटरी लाइफ में मौजूद, जानें कैमरा क्वालिटी और कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles