Home गैजेट्स कौड़ियों के दाम में बिक रहा है REDMI का 200MP कैमरा वाला...

कौड़ियों के दाम में बिक रहा है REDMI का 200MP कैमरा वाला शानदार स्मार्टफोन,जल्द उठाएं ऑफर का लाभ, फीचर्स है जबरदस्त

REDMI NOTE 13 pro max बेहद ही कम रेट में बेचा जा रहा है। ऑफर का लाभ उठा कर आप बेहद कम रेट में इसे खरीद सकते हैं।

REDMI NOTE 13 pro  :  भारत में रेडमी के स्मार्टफोन को खूब पसंद किया जाता है और बड़ी संख्या में लोग इसकी खरीदारी करते हैं। रेडमी अपने की फायदे नाम के साथ अच्छे फीचर की वजह से भी मार्केट में खास पकड़ बनाई हुई है। अभी के समय में रेडमी के स्मार्टफोन पर धमाकेदार ऑफर चल रहा है जिसके अंतर्गत आप 200 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। जी हां इस स्मार्टफोन का नाम है REDMI NOTE 13 pro । तो आईए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर के बारे में डिटेल्स….

REDMI NOTE 13 Pro Max camera features

बात अगर रेडमी के स्तनधारी स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो इसमें आपको चार कैमरा मिलेगा। इसका पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल का होगा वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का तीसरा 5 मेगापिक्सल का और चौथा भी 5 मेगापिक्सल का होगा। इसमें आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

Also Read:Smartphone Under 15K:15000 से कम कीमत में खरीदें ये पावरफुल 5G स्मार्टफोन,50MP कैमरा सहित मिलेगा जबरदस्त फीचर्स,डील का उठाए फायदा

REDMI NOTE 13 pro max features

इस फोन में आपको 16.94 सेंटीमीटर का बिग डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगा। रेजोल्यूशन इसमें 1080× 24 30 है और इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्स है। इस स्मार्टफोन में आपको बढ़िया स्टोरेज देखने को मिलेगी। बता दे कि इसमें 6GB रैम आपको दी जाएगी वहीं 128GB तथा 256 बीबी की स्टोरेज दी जाएगी। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5200mAh की पावरफुल बैटरी दी जाएगी जो की 67 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

REDMI NOTE 13 pro max प्राइस

सबसे बड़ी बात है कि रेडमी के इस स्मार्टफोन की कीमत बहुत ही काम है। जी हां यह स्मार्टफोन मात्र 13999 में बिक रहा है। आप इसके फीचर की बात करें तो आपको यह फोन का कीमत बहुत ही कम लगेगा क्योंकि इसमें जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं।

आपको बता दे की अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर कई तरह के अभी के समय में ऑफर चल रहे हैं। आप अगर इस स्मार्टफोन को ऑफर के अंतर्गत खरीदने हैं तो आप बहुत कम रेट में इसको खरीद सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version