Oppo का दम निकालने लॉन्च होगा ये धांसू फोन, फीचर्स देख उड़ी नींद

Infinix : गैजेट्स सेक्टर की दुनिया में हर एक फोन एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए लॉन्च हो रहे है.

Infinix : गैजेट्स सेक्टर की दुनिया में हर एक फोन एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए लॉन्च हो रहे है. रोजाना नए नए 5G smartphone लॉन्च होकर पूरी मार्केट में तबाही मचा रहें है. हर एक फोन एकदम स्टाइलिश और बिंदास लुक के साथ पेश हो रहें है.

इसी कड़ी के अब ओप्पो वीवो जैसे स्मार्टफोन को भी कड़ी टक्कर और टफ कंपीटीशन देने के लिए अब मार्केट में आ गया है infinix का एक न्यू 5G स्मार्टफोन. इस infinix के नए फोन का नाम है Infinix Note 30 5G Smartphone. इस फोन में आपको कई सारे बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. वहीं बात अगर इसके कैमरा की कि जाए तो इसमें आपको शानदार कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है. आइए जानते है Infinix Note 30 5G Smartphone के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे के पूरी डिटेल से.

Infinix Note 30 5G Smartphone Features

सबसे पहले आपको इसकी डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे देते है. इसमें आपको 6.78 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. ये डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी.

फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी मिलने वाली है. वहीं फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये फोन आपको Andorid 13 पर वर्किंग मिलेगा.

Infinix Note 30 5G Smartphone Camera

Camera की बात करें तो इसमें आपको तीन कैमरे पीछे की साइड मिलने वाले है. पहला कैमरा इसका 108MP का दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका 2MP का होगा. वहीं तीसरा कैमरा भी इसका 2MP का दिया जायेगा. फ्रंट में आपको इसके 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

Infinix Note 30 5G Smartphone Battery

बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 33w की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 एमएएच कि दमदार और टिकाऊ पॉवरफुल बैटरी दी जा रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles