Nokia 7610 Pro:मार्केट में लॉन्च हुआ Nokia का बाहुबली स्मार्टफोन,फीचर और लुक ने मचाया धमाल,जानिए क्या है कीमत

Nokia के स्मार्टफोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। समय बीतने के साथ भी नोकिया पर लोगों की विश्वसनीयता बनी हुई है।

Nokia 7610 Pro mini: भारत में लंबे समय से नोकिया का स्मार्टफोन इस्तेमाल किया जाता है और नोकिया के स्मार्टफोन पर लोग बहुत ही ज्यादा भरोसा करते हैं। अभी कुछ समय पहले ही NOKIA नी शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Pro है।

आपको बता दे की नोकिया अक्सर अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करता है। आज भी नोकिया कैसे स्मार्टफोन को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता। तो आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन के डिटेल्स….

Also Read:NOKIA 105 Phone:मात्र 118 रुपए में मिल रहा है नोकिया का यह बेहतरीन स्मार्टफोन,जल्द करें खरीदारी मौका छूट न जाए

Nokia 7610 Pro mini FEATURES

इस स्मार्टफोन में 14.9 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन का कैमरा भी काफी अच्छा है। इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट शूटर प्लस TFO 3D डेप्थ सेंसर और दूसरा 48 मेगापिक्सल लेंस दिया गया है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर QUALCOMM SNAPDRAGON 8 GEN 1 दिया गया है।

Also Read:Smartphone Under 15K:15000 से कम कीमत में खरीदें ये पावरफुल 5G स्मार्टफोन,50MP कैमरा सहित मिलेगा जबरदस्त फीचर्स,डील का उठाए फायदा

Nokia 7610 pro स्टोरेज डीटेल्स

इस स्मार्टफोन का स्टोरेज काफी अच्छा है।इसमें 8GB रैम और 256gb का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। बात अगर पावर की करें तो इसमें 6800mAh की जबरदस्त बैटरी दी जा रही है।

Nokia 7610 Pro mini price

आप अगर यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इसकी असल कीमत 14499 हो सकती है।हालांकि अभी कंपनी के द्वारा इसके फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दिया गया है। कंपनी अभी तक किसी भी तरह का ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं दिया है ।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles