NOKIA 105 Phone:मात्र 118 रुपए में मिल रहा है नोकिया का यह बेहतरीन स्मार्टफोन,जल्द करें खरीदारी मौका छूट न जाए

नोकिया के कीपैड स्मार्टफोन पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। आप बेहद कम रेट में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

NOKIA 105 Phone:अभी के समय में आईफोन या फिर एंड्रॉयड स्मार्टफोन की मांग तेजी से बढ़ने लगी है। लेकिन आज भी लोग कीपैड स्मार्टफोन रखना बेहद पसंद करते हैं और भारत में कीपैड स्मार्टफोन का प्रचलन आज भी देखा जाता है। आपको बता दे की नोकिया की कीपैड फोन का इस्तेमाल भारत में शुरू से किया जाता है और अगर आज भी आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है।

नोकिया यूजर्स के लिए काफी कम कीमत में और बेसिक फीचर्स के साथ कीपैड स्मार्टफोन को बेच रहा है। आप अगर नोकिया के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। जी हां NOKIA 105 फोन को आप अच्छे विकल्प के साथ खरीद सकते हैं। जी हां यह स्मार्टफोन EMI ऑफर पर बिक रहा है जहां आप 118 रुपए देकर इसे बुक कर सकते हैं।

NOKIA 105 Phone: बेहतरीन फीचर्स से लैस है यह स्मार्टफोन

आपको बता दे की अमेजॉन पर इस फोन को अभी तक एक लाख 143685000 लोगों ने खरीदा है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1.77 इंच की स्क्रीन दी जाएगी और 1000mAh की बैटरी दी जाएगी। इसमें सिंगल सिम की सुविधा दी जाएगी और इसके अलावा इसमें वायरलेस एफएम रेडियो की सुविधा मिलेगी। बता दे कैसे स्मार्टफोन का वजन 80 किलोग्राम है और कनेक्टिविटी फीचर के रूप में इसमें ब्लूटूथ यूएसबी और वायरलेस एफएम रेडियो फीचर्स मिलेगा।

Also Read:200MP कैमरा सेटअप के साथ iphone को टक्कर देने आ रहा है Samsung Galaxy S24,मिलेंगे यह धाकड़ फीचर्स,जाने लॉन्चिंग डेट 

 काफी शानदार है यह स्मार्टफोन

आपको बता दे कि आप इस स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सकते हैं और किस्तों में इसका पैसा जमा कर सकते हैं। यह बेहद ही अच्छा है स्मार्टफोन है और इसको खरीदने में आपको किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने वाली है।आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन कीपैड स्मार्टफोन है और इसमें तमाम तरह के ऐसे फीचर्स मिल रहे हैं जो कि आपके लिए बेहतरीन है।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles