Oppo के इस शानदार फोन ने किया Samsung को पीछे, सेल्फी कैमरे ने जीता दिल

Oppo : ओप्पो फोन कंपनी आज मार्केट के अंदर एक ऐसी ब्रांडेड फोन कंपनी बन चुकी है कि अच्छे अच्छे और नए नए फोन ओप्पो के हैंडसेट के आगे फेल है

Oppo : ओप्पो फोन कंपनी आज मार्केट के अंदर एक ऐसी ब्रांडेड फोन कंपनी बन चुकी है कि अच्छे अच्छे और नए नए फोन ओप्पो के हैंडसेट के आगे फेल है. आज भी ओप्पो का कोई नया फोन लॉन्च होता है तो सभी की आंखें ओप्पो के न्यू फोन की ओर हो जाती है.

एक बार फिर विवो और सैमसंग जैसे अच्छे फोन को टक्कर देने के लिए ओप्पो ने अपना एक नया फोन लॉन्च कर डाला है. अबकी बार ओप्पो ने अपना Oppo Reno 8T New Smartphone के नाम से नया फोन लॉन्च किया है. चलिए बता दे इस स्मार्टफोन के अंदर आपको क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी.

Oppo Reno 8T New Smartphone Features

बात करें इस ओप्पो के स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको एकदम स्मार्ट और बड़ी स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है. इसमें आपको 6.7 inch वाली फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास कवर प्रोटेक्शन वाली डिस्प्ले मिलना तय है.

Oppo Reno 8T New Smartphone Camera

इस फोन में आपको अच्छी और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी जा रही है. इसमें आपको पीछे की तरफ 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है. वहीं इसके अलावा फोन के फ्रंट साइड में आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Oppo Reno 8T New Smartphone Battery

Oppo के इस स्मार्टफोन में आपको 4800 mAh की दमदार और धांसू बैटरी दी जा रही है. जो आपको अच्छा और तगड़ा बैटरी बैकअप देने में सक्षम रहने वाली है.

Oppo Reno 8T New Smartphone Price

कीमत के मामले में इस ओप्पो के नए स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹38999 रूपए है. लेकिन अगर आप इसको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको इसपर 23% का हेवी डिस्काउंट मिल जाएगा. जिसके बाद आपको ये ओप्पो का फोन 29,999 रुपए का पढ़ने वाला है. साथ ही साथ और भी कई सारे इस फोन पर बैंक ऑफर दिए जा रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles