Oppo के इस किलर लुक वाले स्मार्टफोन ने छीना सबका चैन, तगड़े फीचर्स और फाड़ू बैटरी

Oppo : Oppo हर बार विवो, वन प्लस, सैमसंग से हटके ही आपने स्मार्टफोन लॉन्च करता है

Oppo : Oppo हर बार विवो, वन प्लस, सैमसंग से हटके ही आपने स्मार्टफोन लॉन्च करता है. फिर से एक बात ओप्पो ने लॉन्च कर दिया है इतना जानदार, दमदार स्मार्टफोन जिसे देखकर सारी phone कंपनी चौंक गई है. सारी स्मार्टफोन कंपनी में इस बार पूरी तरह से ओप्पो के नए फोन के आने से हड़कंप मच गया है.

इस बार oppo ने ऐसा स्टलिश और शानदार कैमरा क्वालिटी वाला फोन पेश किया है. जिसको देख लड़कियां काफी अट्रैक्ट हो रही है. साथ ही साथ इस ओप्पो के फोन में काफी बेहतरीन बेहतरीन फीचर भी आपको उपलब्ध मिलने वाले है. ओप्पो के इस नए फोन का नाम है OPPO F23 5G Smartphone. चलिए बताते हैं इस स्मार्ट फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

OPPO F23 5G Smartphone Features Specification 

Oppo के इस फोन में आपको शानदार और बिंदास डिस्प्ले मिलने वाली है. तो इस स्मार्टफोन मै आपको 6.72-इंच की फुल HD डिस्प्ले मिलेगी. जो की फुल गोरिला ग्लास कवर के साथ होगी.

OPPO F23 5G Smartphone Camera Qulaity 

Oppo के इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें आपको तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगे पीछे की साइड. पहला कैमरा 64MP का होगा, दूसरा कैमरा 2MP का होगा, तीसरा कैमरा 2MP का होगा. इसके अलावा इसमें आपको फ्रंट कैमरा 32MP का दिया गया है.

OPPO F23 5G Smartphone Internal Memory

Oppo के इस फोन में आपको कई ज्यादा इंटरनल मेमोरी मिल रही है. इसमें आपको इंटरनल स्टोरेज में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

OPPO F23 5G Smartphone Battery

बैटरी के मामले में इसमें आपको 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की दमदार और टिकाऊ बैटरी दी जा रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles