Motorola के इस स्मार्टफोन ने छुड़ाए सबके छक्के, सब हुए हक्के बक्के

Moto G72 5G Smartphone: आज की खबर में हम आपको बताने वाले हैं इंडियन मार्केट के गैजेट्स सेक्टर के बारे में. जैसे कि हमेशा से ही काफी धांसू फोन मार्केट में आए दिन लॉन्च होते जा रहें हैं. इसी के चलते ही सबसे पुरानी फोन कंपनी यानी की Motorola ने, अपना दबदबा कायम रखने के एक बार फिर नया फोन लॉन्च कर डाला है.

रोज आए दिन चाइनीस फोन कंपनियां नए नए फोन लॉन्च कर रही है. इस में मोटो कहां पीछे रहने वाला है. सबसे पहले हम आपको इस फोन का नाम बताते हैं. Moto के इस फोन का नाम है Moto G72 5G Smartphone.

आपको बता दें इसके पुराने मॉडल भी काफी अच्छे और टिकाऊ है. इसी के कारण लोग moto के फोन पर विश्वास करते है. अबकी बार जो मोटो का Moto G72 स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है इसका लुक और इसका कैमरा काफी आकर्षित है. साथ ही साथ इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स भी मिलेंगे. आइए बताते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वह भी विस्तार से.

Moto G72 Smartphone Features

बात अगर करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो आपको इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. साथ ही ये डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन कवर के साथ मिलने वाली है.

Moto G72 Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा मिलने वाले है. पहला कैमरा इसका 108MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा 8MP का दिया है. तीसरा कैमरा 2MP का है.

वहीं बात करें इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Moto G72 Smartphone Battery

बात करें इस स्मार्टफोन के बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली धांसू और पावरफुल बैटरी मिलने वाली है. जो कि 5,000mAh की होगी.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles