Samsung के इस स्मार्टफोन ने किया सबको दीवाना, तगड़ी बैटरी और धांसू लुक

Samsung Smartphone: सैमसंग अपने शानदार और बेहतरीन मोबाइल की वजह से जाना और पहचाना जाता है. एक बार फिर सैमसंग ने फिलहाल में ही अपना एक न्यू स्मार्टफोन लॉन्च किया है.

Samsung Smartphone: सैमसंग अपने शानदार और बेहतरीन मोबाइल की वजह से जाना और पहचाना जाता है. एक बार फिर सैमसंग ने फिलहाल में ही अपना एक न्यू स्मार्टफोन लॉन्च किया है. जिस देखकर सारी कंपनी हक्का-बक्का हो जाएंगी. सैमसंग जब भी अपना स्मार्टफोन लॉन्च करता है तो सभी फोन कंपनियों के पसीने निकल जाते है.

अबकी बार सैमसंग ने अपने तगड़े फोन के साथ एंट्री कर ली है. सैमसंग के इस फोन का नाम है Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन. इस फोन का लुक और डिजाइन अच्छे अच्छे और जानी पहचानी चाइनीज फोन कंपनियों को कड़ी टक्कर देने में सक्षम रहने वाला है. तो चलिए बता देते है सैमसंग के इस स्मार्टफोन के सभी स्मार्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन विस्तार से

बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.5 इंच की फुल एचडी और फुल गोरिला ग्लास कवर डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी.

बात करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6 जीबी की रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है. वहीं इस स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट Andorid वर्जन पर काम करने में सक्षम रहने वाला है. जिसके जरिए आपका फोन मक्खन की तरह काम करेगा.

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन का शानदार कैमरा

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ दो कैमरा देखने को मिल जाएंगे. प्राइमरी यानी कि पहला कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसका दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं इसका फ्रंट कैमरा भी वीडियो कॉल और सेल्फी ले लिए एकदम एचडी और धांसू दिया गया है.

Samsung Galaxy M04 स्मार्टफोन की बैटरी

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mah की दमदार और तगड़ी बैटरी दी गई है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles