Travel Adapter: ट्रेवल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज को चार्ज करने में ये पोर्टेबल डिवाइस बड़े काम का, जानें कीमत, ले जाना ना भूले

Travel Adapter: अगर आप आए दिन ट्रैवल करते है तो आप अपने साथ खास गैजेट्स भी लेकर चलते होंगे जिसमें फोन ही नही हैडफोन भी है, स्मार्टवॉच भी है और भी कई अन्य शामिल है आज हम आपको एक ऐसे खास एडेप्टर के बारे में बताएंगे, जिससे कि काफी गैजेट्स को आप इसके माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं, जब हम दूसरे देशो में जाते हैं तो वहां प्लग टाइप अलग तरह के होते हैं।

Travel Adapter: अगर आप आए दिन ट्रैवल करते है तो आप अपने साथ खास गैजेट्स भी लेकर चलते होंगे जिसमें फोन ही नही हैडफोन भी है, स्मार्टवॉच भी है और भी कई अन्य शामिल है आज हम आपको एक ऐसे खास एडेप्टर के बारे में बताएंगे, जिससे कि काफी गैजेट्स को आप इसके माध्यम से रिचार्ज कर सकते हैं, जब हम दूसरे देशो में जाते हैं तो वहां प्लग टाइप अलग तरह के होते हैं। फिर क्या कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज को चार्ज करने में समस्या आती है. ऐसे में हम यहां एक आपको एक बेहद काम के पोर्टेबल डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो हर जगह आपके लिए काफी काम का होगा।

Travel Adapter: ऑल-इन-वन ट्रैल एडाप्टर 

जिस एडेप्टर की हम बात कर रहे है ये एक ऑल-इन-वन ट्रैल एडाप्टर है, अगर आपका कहीं जाने का प्लान बन जाता है, तो आप क्या करेंगे आपके लिए ये जरूरी होगा की अपने गैजेट्स को रिचार्ज करने के लिए आप इसको अपने साथ लेकर जाएं क्योंकि इससे आप आसानी से चार्ज की टेंशन दूर कर सकते हैं। जिस जगह भी हो वहां आप सिंगल प्लग पॉइंट हो और आपके पास कनेक्ट कर सकते हैं

Budget Smartphones: कम बजट वाले खुश हो जाइए, 10 हजार से कम कीमत वाले इन स्मार्टफोन्स की जानिए फीचर्स-खासयितें

Travel Adapter: RTS dual-USB universal travel adapter

आपको बता दें कि आप कहीं भी कभी भी जब बाहर जाते हैं, तो इसके माध्यम से आप अपने डिवाइसेस को चार्ज कर सकते हैं, ऑल-इन-वन एडाप्टर बेहद काम का और खास एडेप्टर है। आप RTS dual-USB universal travel adapter अमेजन से खरीद सकते हैं।

Travel Adapter: फीचर्स

ये एडाप्टर अमेजन पर फिलहाल 587 रुपये में उपलब्ध है। ये 150 से ज्यादा देशों के प्लग टाइप के साथ कंपैटिबल है

इसमें 5 अलग-अलग इनपुट प्लग भी मिलते हैं। साथ ही ये लगभग सभी USB डिवाइसेज के साथ कंपैटिबल भी शामिल है। इसकी पावर रेटिंग 6A और 100-250V AC दी गई है।

Jio vs Airtel: एयरटेल हुआ बेदम, जियो के इस प्लान में बेनिफिट्स ही बेनिफिट्स, जानकर कहेंगे-कमाल हो गया

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles