Twitter: ट्विटर का एक और कमाई का जरिया, विज्ञापनदाताओं को लुभाने के लिए किया ये काम

Twitter: ट्विटर नेएक और कमाई का जरिया ढूंढ निकाला है, इसके जरिए विज्ञापनदाताओं को लुभाने के लिए मस्क कंपनी ने नियमों में ढ़ील देते हुए ये काम किया है, चलिए बताते हैं...

Twitter: एलन मस्क दुनिया में एक चमकता दमकता शानदार नाम। टिवट्स प्लेटफॉर्म से कमाई का रास्ता तलाशने के लिए निरंतर कार्य मे जुटे हैं, आपको बता दें कि इसी क्रम में उन सभी लोगो के ब्लू टिक ले लिए गए थे, जिन्होंने सब्सक्रिप्शन लेने के लिए पैसे नहीं चुकाए थे। ट्विटर की बेहतरी और तरक्की के लिए एलन मस्क के सभी कदम सराहनीय है। अब कमाई का नया जरिया ढूंढते हुए मस्क ने विज्ञापनदाताओं को लुभाने के लिए ट्विटर के विज्ञापन नियमों में ढील जारी की है।

पहली बड़ी सोशल मीडिया कंपनी Twitter इस साल में भांग के विज्ञापनों की अनुमति देने वाली बन गई है।

Oppo A58 5G: शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक ने उड़ा दिए सबके होश, कीमत भी कम, जानें

Twitter ने कहा

ट्विटर ने अपनी वेबसाइट पर एक पोस्ट में कहा, ‘आगे बढ़ते हुए, प्रमाणित विज्ञापनदाता विज्ञापन क्रिएटिव में कैनबिस उत्पादों को पेश कर सकते हैं।’ बता दें कि पहले भांग के विज्ञापनदाता अपने विज्ञापनों में कोई उत्पाद नहीं दिखा सकते थे, न ही वे वास्तव में अपनी बिक्री का प्रचार कर सकते थे।

ट्विटर ने कहा, ‘वे CBD, THC, और कैनबिस से संबंधित उत्पादों और सेवाओं के लिए अपने स्वामित्व और संचालित वेब पेजों और ई-कॉमर्स के अनुभवों को जिम्मेदारी से काम में लेना जारी रखेंगे।’ ट्विटर का कहना है कि कैनबिस उत्पादों के विज्ञापन में रुचि रखने वाली कंपनियों को नियमों की लंबी सूची का पालन अब भी करना होगा।

अरबपति टेस्ला के सीईओ ने 44 बिलियन डॉलर की रकम में ट्विटर की खरीद की थी। इसके बाद से ही वे अपनी इस रकम को देखते हुए फैसले लेने में लगे हैं। मंच ने जनवरी में राजनीतिक विज्ञापनों पर लगे प्रतिबंध को भी हटा दिया था।

Twitter New Feature: यूजर्स ध्यान दें! ट्विटर से अब कमाई का मौका, नए फीचर्स किए गए रोल आउट

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -