Home गैजेट्स गिरने पर न टूटने वाला और पानी में न खबर होने वाला...

गिरने पर न टूटने वाला और पानी में न खबर होने वाला Samrtphone हुआ लॉन्च, फीचर्स इतने तगड़े की अच्छे अच्छे फोन हुए फेल

Ulefone Armor 22 : दोस्तों कई सारे स्मार्टफोन अपने अलग फीचर और स्पेसिफिकेशन के लिए जाने जा रहे हैं और अपनी अलग पहचान बनाकर अच्छी सेल कर रहे हैं.

Ulefone Armor 22 : दोस्तों कई सारे स्मार्टफोन अपने अलग फीचर और स्पेसिफिकेशन के लिए जाने जा रहे हैं और अपनी अलग पहचान बनाकर अच्छी सेल कर रहे हैं. लेकिन अब लॉन्च हुआ एक ऐसा फोन जो गिरने पर भी नहीं टूटेगा और पानी तक में खराब नहीं होने वाला है. अगर आप भी ऐसे ही फोन की तलाश में थे तो अब इंतजार हुआ खत्म, जी हां दोस्तों अब यूलेफोन ने लॉन्च किया है अपना यूलेफोन आर्मर 22 स्मार्टफोन.

यह स्मार्टफोन इतनी दमदार और सॉलिड बॉडी में दिया गया है कि अगर आप उसको जमीन तक पर पटकी मरेंगे तो भी इसका बाल भी बांका नहीं होगा. यह फोन काफी दमदार बॉडी के साथ दिया जा रहा है. इसको देख सभी पुरानी और नई फोन कंपनी भी दंग है. बता दें और फोन के मुकाबले यह फोन काफी अच्छा और काफी बेहतरीन है, जिसपर लोग अपना दिल दे रहे है. यहां तक अब बाकी के फोन की सेल भी काफी डाउन होने वाली है ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है. पूरी जानकारी आइए जान लीजिए फोन की पूरे विस्तार से.

Ulefone Armor 22 Price

कीमत की अगर बात करें तो यूलेफोन आर्मर 22स्मार्टफोन की कीमत आपको 12,463 रुपये तक की कीमत में पढ़ने वाली है.

Ulefone Armor 22 Camera

वीडियो और फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको पहला कैमरा दिया जा रहा है 64MP का वाइड-एंगल कैमरा के साथ.

Ulefone Armor 22 Display Specifications

आर्मर 22 में आपको दी जा रही है बड़ी वाली फुल एचडी प्लस और फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन वाली एक 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58 इंच का FHD + डिस्प्ले स्क्रीन.

Ulefone Armor 22 Battery

यूलेफोन आर्मर 22 22 में आपको 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ तगड़ी और धांसू 6600 mAh की दमदार बैटरी दी गई है.

https://vidhannews.in/gadgets/oneplus-foldable-smartphone-this-foldable-cute-looking-smartphone-of-oneplus-created-a-stir-in-the-gadgets-sector-the-price-shocked-everyone-22-09-2023-70497.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version