Upcoming Smartphones In June 2024: अब इंतजार खत्म! अगले सप्ताह लॉन्च होंगे ये 2 तगड़े स्मार्टफोन्स, फीचर्स हुए कंफर्म

Upcoming Smartphones In June 2024: अगर आप कोई नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो अगले ही सप्ताह भारत में दो तगड़ी फीचर्स वाले स्मार्टफोन धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं।

Upcoming Smartphones In June 2024: भारतीय मोबाइल बाजार देशी-विदेशी कई फोन कंपनियों से गुलजार है। ग्राहक के बजट को देखते हुए हर कंपनी की ये पहली कोशिश होती है कि कम कीमत में जानदार फीचर्स और लुक वाला हैंडसेट हो, जिससे की कंपनी से ग्राहक जुड़ा रहे।

इसी क्रम में अब दो नए फोन फिर भारत में आने वाले हैं। ये दोनों ही फोन बेहद ही शानदार फीचर्स और मोस्ट अवेटेड कैटगरी में शामिल है, तो चलिए जानते है इन फोन की फीचर्स और प्राइस के बारे में विस्तार से..

आ रहे नए स्मार्टफोन्स

Oppo F27 Pro Plus 5G Launch Date

अगले हफ्ते भारत में Oppo F27 Pro Plus 5G और Xiaomi 14 Civi स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। इस ओप्पो स्मार्टफोन को 13 जून यानी अगले हफ्ते दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा लॉन्च के बाद इस फोन को कंपनी की वेबसाइट के अलावा Amazon और Flipkart पर बेचा जाएगा।

Oppo F27 Pro Plus 5G Specifications

इस फोन को फ्लैगशिप Cosmos रिंग डिजाइन के साथ लाया जाएगा, फिलहाल फोन के अन्य फीचर्स का खुलासा होना बाकी है। फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं।

Xiaomi 14 Civi Launch Date

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 12 जून 2024 यानी अगले हफ्ते ग्राहकों के लिए लॉन्च किया जाएगा, लॉन्च के बाद इस फोन को शाओमी की ऑफिशियल साइट के अलावा Flipkart पर बेचा जाएगा।

Xiaomi 14 Civi Features

फोन में 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस, Leica 50MP पोर्ट्रेट टेलीफोटो लेंस, 32MP डुअल सेल्फी कैमरा, स्नैपड्रैगन 8एस जेनरेशन 3 प्रोसेसर, 120 हर्ट्ज एमोलेड 1.5K डिस्प्ले और 4700mAh बैटरी मिलेगी। इस फोन की कीमत का अभी कोई ऑफिशियल खुलासा नहीं हुआ है। इस फोन की ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक साइट पर जाकर पता कर सकते हैं।

ये भी पढ़े- http://IPHONE 14 PLUS DISCOUNT OFFER: अब तक की सबसे कम कीमत पर मिल रहा आईफोन 14 प्लस, FLIPKART पर बंपर ऑफर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News Twitter Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles