Home गैजेट्स Upcoming Smartphones: जनवरी में लॉन्च होंगे यह सभी शानदार और बेहतरीन कैमरे...

Upcoming Smartphones: जनवरी में लॉन्च होंगे यह सभी शानदार और बेहतरीन कैमरे वाले स्मार्टफोन, जानिए लिस्ट

Upcoming Smartphones: जनवरी में यह सभी स्मार्टफोन टेक मार्केट में लॉन्च होकर मचा देंगे तहलका, बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगा बेहतरीन कैमरा.

Upcoming Smartphones: नया साल दस्तक चुका है और इस नए साल को लोग अपने-अपने तरीके से जश्न मना कर सेलिब्रेट कर रहे हैं. तो अगर आप भी इस नए साल पर किसी को नया स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं, या फिर अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं. तो अब इस नए साल में जनवरी के महीने में ही आने वाले हैं कुछ शानदार अपकमिंग न्यू 5G स्मार्टफोन.

तो आइए आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं कि जनवरी के महीना में कौनसे कौनसे स्मार्टफोन आपको मिलने वाले है. यह सभी स्मार्टफोन नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ-साथ बेहतरीन स्पेसिफिकेशन देंगे. इसके अलावा इन सभी अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरे काफी शानदार और बेहतरीन वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए दिए जाएंगे. तो आइए जानते है इन सबकी लिस्ट.

Redmi 13 Pro

दोस्तों बता दे इन अपकमिंग स्मार्टफोन के लिस्ट में रेडमी का स्मार्टफोन काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है. रेडमी का यह हैंडसेट कोई और नहीं बल्कि Redmi 13 सीरीज का रेडमी 13 प्रो और Redmi 13 प्रो प्लस है. बात करें अगर इस फोन की डिस्प्ले की तो इसका डिस्प्ले फुल एचडी के साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में 6.67 इंच के साथ मिलेगा. यह डायसले अपको 1.5K एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ मौजूद मिलेगा.

इसके अलावा redmi की इस फोन में मिलने वाले सभी कैमरा की बात करें तो. अपको इस मॉडल के बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका बैक पहला कैमरा आपको 200MP प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ होगा. इसके अलावा इसका बैटरी लाइफ अपको 5000 एमएएच के साथ मिलेगा, जो 120 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में दिया जा रहा है.

Vivo X100

Redmi के अलावा Vivo निर्माता स्मार्टफोन कंपनी भी अपनी न्यू X सीरीज का फोन इसी जनवरी के महीने में लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है. आपको वीवो का Vivo X100 सीरीज वाला स्मार्ट फोन जल्द टेक मार्केट में अंदर लॉन्च हुआ मिलेगा. इस सीरीज के तहत वीवो Vivo X100 Pro और Vivo X100 Plus लॉन्च करेगा. इस हैंडसेट की डिस्प्ले आपको फुल एचडी के साथ साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में मिलेगी. जो अपको 6.78 इंच की OLED LTPO कर्व्ड डिस्प्ले स्क्रीन के तौर पर मिलेगी. इस डिस्प्ले का 120hz के रिफ्रेश रेट होने वाला जय.

बैटरी को अगर बता करें तो आपको इसमें दमदार और लंबा बैटरी बैकअप देने वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है. जो अपको 120 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मौजूद मिलगी.

इस नए साल पर छूट के साथ Samsung Galaxy A54 खरीदें, कम प्राइस में फाड़ू कैमरा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version