Home गैजेट्स इस नए साल पर छूट के साथ Samsung Galaxy A54 खरीदें, कम...

इस नए साल पर छूट के साथ Samsung Galaxy A54 खरीदें, कम प्राइस में फाड़ू कैमरा

Samsung Galaxy A54: नए साल के ऑफर के तहत सैमसंग का सैमसंग गैलेक्सी a54 5G smartphone अब भारी छूट के साथ यहां से खरीदें, जानिए ऑफर प्राइस की डिटेल्स.

Samsung Galaxy A54 : अगर आप है सैमसंग के स्मार्टफोन चलाने की शौकीन तो आपके लिए लेकर आए हैं एक बड़ी खुशखबरी. दोस्तों अगर आप सैमसंग गैलेक्सी A54 (Samsung Galaxy A54) खरीदेंगे तो अब आपको नए साल के ऑफर के तहत इसके प्राइस में ₹2000 की कटौती मिलेगी. तो बिना देरी के इस फोन की करें खरीदारी और बचाएं पैसे.

सैमसंग का Samsung Galaxy A54 5G Smartphone स्मार्ट कैमरा और स्मार्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ अवेलेबल है. इसमें अपको वीडियो और फोटो के लिए फुल एचडी वाला बेहतरीन कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें अपको सभी फंक्शन और फीचर्स भी एकदम लेटेस्ट वर्जन पर आधारित दिए गए है. इसके अलावा इसके क्या कुछ खास फीचर्स है आइए जानते है पूरे विस्तार से. साथ इस जानते है इसका ऑफर प्राइस भी.

Samsung Galaxy A54 5G के सभी की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानिए

सैमसंग के इस हैंडसेट में सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आपको न्यू और लेटेस्ट मिलेंगे. इसके अंदर आपको एक बड़ी वाली फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है. यह डिस्पले आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी.

Samsung Galaxy A54 के कैमरा फीचर्स

इस सैमसंग के हैंडसेट के अगर कैमरा फीचर्स की जानकारी दे तो अपको इसमें वीडियो और फोटोग्राफी करने के लिए प्राइमरी कैमरा 50MP का (OIS) लेंस के साथ दिया है. इसका दूसरा कैमरा आपको 12MP का दिया है. दूसरा कैमरा इसका आपको 5MP का दिया है. इसके अलावा इसके फ्रंट में आपको वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32MP का फेसिंग कैमरा दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy A54 की दमदार बैटरी

तगड़ी बैटरी इसकी आपको दी जाने वाली है. इसमें अपको 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलेगी. जो अपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में दी जाने वाली है.

Samsung Galaxy A54 का प्राइस

इसका प्राइस भी आपको बता देते है. इसका आपको 128जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल 38,999 रुपए का मिलेगा. वहीं इसका 256जीबी स्टोरेज वाला मॉडल 40,999 रुपए में मिलेगा. लेकिन छूट के बाद आपको दोनों मॉडल्स पर 2000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा.

माइंड ब्लोइंग कॉलर के साथ OnePlus Nord CE 3 Lite की करें डिस्काउंट के साथ खरीदारी, जानें कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version