Home गैजेट्स Valentine Day 2024 Gadget Gifts: वैलेंटाइन पर दे गर्लफ्रेंट को दें ये...

Valentine Day 2024 Gadget Gifts: वैलेंटाइन पर दे गर्लफ्रेंट को दें ये गैजेट गिफ्ट, बन जाएगी बात बस होगी बल्ले-बल्ले

Valentine Day Gadget Gifts: 14 फरवरी को हर साल वैलेंटाइन डे मनाया जाता है और पूरे साल कप्लस इस साल का इंतजार करते हैं।

Valentine Day 2024 Gadget Gifts: वैलेंटाइन डे आने में 2 हफ्ते से भी कम समय रह गया है, प्यार करने वालों के लिए ये दिन काफी खास होता है और इस दिन दोनो ही एक-दूसरे को इम्प्रेस करने के लिए पर्पोज के अलावा कुछ ना कुछ देना पसंद करते है, अगर आप भी अपनी गर्लफैंड को खुश करना चाहते हैं तो आज से ही तैयारी शुरू कर दें तो आपके लिए आज इस खबर में हम बेहतर विकल्प लेकर आएं हैं, यहां से पसंद करके आप अपनी मर्जी से गर्लफ्रैंड को गिफ्ट दे सकते हैं, आइए जानते हैं..

boAt TWS Earbuds 148

इन ईयरबड्स की ओरिजनल कीमत 4490 रुपये है लेकिन आप इसे ब्लिंकिट से 66 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 1499 रुपये में मिल रहा है

Portronics Mobile Stand

ये स्टैंड आपको 85 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 99 रुपये में खरीद सकते हैं

Decorative LED Lights

Decorative LED Lights पूरे 69 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ आपको केवल 303 रुपये में मिल रहा है, इसे भी खरीदकर आप गिफ्ट कर सकते हैं।

Ferrero Rocher Chocolate

549 रुपये में खरीदकर आप ये भी गैजेट्स के अलावा गिफ्ट कर सकते हैं, साथ ही आपको प्लेटफॉर्म पर और भी चॉकलेट हैंपर मिल रहे हैं जिन्हें आप आसानी से खरीद सकते हैं।

Phone Under 6000

आजकल मोबाइल बाजार में कई ऐसे शानदार मॉडल है जो 6000 रूपये तक की कीमत में आप खरीद सकते हैं जैसे सैमसंग का एम04 सिर्फ 5999 में खरीद कर गिफ्ट में दे सकते हैं। इसके अलावा पोको, वीवो समेत दूसरी कई ऐसी कंपनियां हैं जिनके मॉडल आप पसंद के अनुसार खरीद कर गिफ्ट कर सकते हैं।

ब्लिकिंट से सकते हैं भेज

जो लोग गिफ्ट्स और सरप्राइज प्लान करने का समय निकाल नहीं पा रहे हैं वो फास्टेस्ट डिलीवरी ऐप ब्लिकिंट का सहारा ले सकते हैं।

और पढ़े- Valentine Day 2024: वैलेंटाइन डे पर सिंगल नहीं रहना तो यहां से ढूंढे अपना पार्टनर, बिंदास चलेगी लाइफ

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version