Vivo Flying Drone Smartphone सबको कर रहा आकर्षित, शानदार बैटरी परफॉर्मेंस के साथ झक्कास लुक

Vivo Flying Drone Smartphone: वीवो इस ड्रोन शॉट लेने वाला स्मार्टफोन बहुत जल्द फोन मार्केट में देने जा रहा है दस्तक, मिलेंगे यह खास फीचर्स.

Vivo Flying Drone Smartphone : दोस्तों अब सबकी बोलती बंद करने और शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ वीवो ने लॉन्च किया है अपना एक ऐसा फोन, जो हवा में उड़कर क्लिक करेगा शानदार फोटो. यह फोन आपको Vivo Flying Drone Camera Phone के नाम से फोन बाजार में बहुत जल्द मिलने वाला है.

बता दें इस फोन के आने के बाद से अपको ड्रोन कैमरा का भी कोई जरूरत नहीं पढ़ने वाली है. आप आराम से इस से ड्रोन शॉट ले सकते है. इसके अंदर अपको सारे के सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम न्यू और आधुनिक मिलने वाले है जो लेटेस्ट वर्जन पर आधारित होने वाले है. इसके अलावा इसका बैटरी बैकअप भी काफी तगड़ा और धांसू मिलेगा जो लंबा चलेगा. आइए जानते है इस वीवो के स्मार्ट फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

डिस्प्ले की जानकारी

सबसे पहले आपको वीवो के इस फ्लाइंग ड्रोन कैमरे वाले स्मार्टफोन की डिस्प्ले की जानकारी दे देते हैं. इसमें अपको फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.9 इंच की स्क्रीन दी जा रही है. यह स्क्रीन आपको 1440 x 3200 पिक्सेल की रेजोल्यूशन के साथ मिलने वाली है. वहीं इसका सुरक्षा ग्लास अपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 के ग्लास में मिलेगा.

कैमरा की जानकारी

कैमरा की अगर बात करें तो इसका ड्रोन शॉट लेने वाला कैमरा अपकी 200 मेगापिक्सेल का मिलने वाला है. वहीं बाकी अन्य बैक कैमरे इसके अपको अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ एक 32 मेगापिक्सेल का मिलेगा, इसके अलावा व्हाइट सेंसर लेंस के साथ 16 मेगापिक्सेल, और डेथ सेंसर के साथ 5 मेगापिक्सेल का कैमरा इसमें आपको बैक में मिलेगा. वहीं इसके फ्रंट में अपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम जो है वो वर्क करेगा एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर.

Vivo Flying Drone Camera बैटरी

बैटरी इसकी आपको तगड़ी वाली दमदार धांसू 6900mAh की शक्तिशाली के रूप के साथ मिलने वाली है. जो अपको 65W के साथ मिलेगी.

Vivo Flying Drone Camera की कीमत

कीमत की आधिकारिक तौर पर अभी खुलासा नहीं किया गया है. लॉन्च होने के बाद ही इसकी कीमतों को खुलासा होगा लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 80-90 हजार रुपये होने की संभावना है.

दमदार बैटरी बैकअप के साथ Vivo Y200 पेश, DSLR कैमरा हुआ फेल

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -