Home गैजेट्स Vivo T2 पर गज़ब का ऑफर, जल्दी लूटे देरी की तो पड़ेगा...

Vivo T2 पर गज़ब का ऑफर, जल्दी लूटे देरी की तो पड़ेगा पछताना

Vivo T2: आकर्षित डिस्काउंट ऑफर के साथ वीवो का वीवो टी2 5G स्मार्ट फोन ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart से करें ऑर्डर.

Vivo T2: अगर आप न्यू फोन लेने की सोच रहे हैं तो इन दिनों वीवो के हैंडसेट काफी बिक्री करते हुए दिख रहे है. इसी बीच एक वीवो के हैंडसेट पर प्राइस ड्रॉप होने की खबरे भी सामने आ रही है. तो अगर आप भी बचत के साथ वीवो का फोन लेने की सोच रहे है तो इस खबर को पूरा पढ़ें.

वीवो के Vivo T2 5G Smartphone पर दोस्तों गज़ब का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. तो आप भी इस फोन की खरीदारी कर पैसे की बचत कर सकते है. इस फोन का लुक और डिज़ाइन काफी अच्छा है. वहीं इसके बैक साइड मौजूद कैमरा भी आपको बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Vivo T2 5G Price & Discount Offers

वीवो के इस फोन की अगर आप खरीदारी करेंगे तो आपको यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट मिलेगा 23,999 रुपये की कीमत के साथ. लेकिन आपको ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट पर इसकी ऑर्डर करने पर मिलेगा 29% का डिस्काउंट ऑफर. जिसके बाद आपको यह फोन 16,999 रुपये की कीमत में मिल जायेगा. इसी के साथ इसपर बैंक ऑफर के जरिए Flipkart Axis बैंक कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी लागू है.

Vivo T2 5G Smartphone Display

Vivo के इस फोन में आपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.38 Inch की Display Screen दी जा रही है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर होगा. इंटरनल स्पेस के अंदर इसमें आपको 8GB/6GB की RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाने वाला है.

Vivo T2 5G Smartphone Camera

कैमरा इसका आपको बैक साइड तीन सेटअप वाला दिया जा रहा है. पहला कैमरा यानी की प्राइमरी कैमरा इसका 64MP का दिया जा रहा है. वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए कैमरा दिया है 16MP का.

Lava Storm 5G स्मार्टफोन 12 हज़ार से कम में करें यहां से ऑर्डर, जानें ऑफर डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version