Home गैजेट्स Vivo T2x 5G Smartphone खास फीचर्स के साथ लबालब, शानदार कैमरे से...

Vivo T2x 5G Smartphone खास फीचर्स के साथ लबालब, शानदार कैमरे से क्लिक करें बिंदास फोटो

Vivo T2x 5G Smartphone : आजकल लोग नया फोन लेते है तो सबके दिमाग में यही रहता है की वो एक 5G Smartphone खरीदें, तो अगर आप बजट के अंदर रहने वाला शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Vivo t2x खरीदें.

Vivo T2x 5G Smartphone
Vivo T2x 5G Smartphone

Vivo T2x 5G Smartphone : आजकल लोग नया फोन लेते है तो सबके दिमाग में यही रहता है की वो एक 5G Smartphone खरीदें. 5G टेक्नोलॉजी इतनी आगे बढ़ चुकी है कि अब लोग 5G स्मार्टफोन ही लेना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में सभी फोन कंपनियों ने पेश कर रखा है अपना बेस्ट 5G स्मार्ट फोन.

वहीं बात अगर वीवो के हैंडसेट की करें तो वीवो फोन कंपनी एक ऐसी फोन कंपनी है जो अपने स्टाइलिश फोन के लिए फेमस है. इसी बीच एक और फोन वीवो के एक बेहतरीन लुक में लॉन्च किया है. जिसके मॉडल का नाम है Vivo T2x 5G Smartphone

इस वीवो टी2x में आपको वीडियो और फोटो के लिए दिया जा रहा है शानदार लुक वाला कैमरा जो बैक और फ्रंट दोनों साइड बेस्ट है. इसके अलावा इस वीवो के फोन का बैटरी रिस्पॉन्स काफी अच्छा रहने वाला है. बाकी इस फोन की और क्या क्या खासियत है आइए जानते है डिटेल्स से.

कैमरा क्वालिटी

सबसे पहले आपको इस फोन की कैमरा क्वालिटी बता देते है. इस फोन में आपको वीडियो और फोटो लेने के लिए दिया जा रहा है शानदार क्वालिटी वाला कैमरा, जिसमें आपको पहला कैमरा दिया जा रहा है 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ में. इसके अलावा इसके फेसिंग कैमरा के अंदर आपको 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेंसर दिया जा रहा है.

बैटरी रिस्पॉन्स

वीवो टी 2x में आपको बैटरी एकदम तगड़ी और धांसू दी जा रही है. इसमें अपको मोर पॉवर जेनरेट के लिए दी जा रही है एक 5000mAh की पावरफुल बैटरी. यह बैटरी आपको 18 वाट के फास्ट चार्जर के साथ दी जा रही है.

फीचर और डिस्प्ले की डिटेल्स

डिटेल्स की अगर बात करें तो इस वीवो के फोन में आपको 6.58 इंच की फुल एचडी प्लस वाली डिस्पले मिलने वाली है. जो आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ Mediatek Dimensity 6020 में दी जा रही है.

कीमत

विवो का यह फोन आपको 11999 में आसानी से मिलने वाला है. इसपर पर बैंक ऑफर पाकर आप इसको सस्ता ले सकते है.

Samsung Galaxy A54 के कैमरे को देख लोग हुए लट्टू, जानें फीचर्स और कीमत डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version