Home गैजेट्स Vivo V26 Pro अमेजिंग फीचर्स के साथ माइंड ब्लोइंग कलर में करें...

Vivo V26 Pro अमेजिंग फीचर्स के साथ माइंड ब्लोइंग कलर में करें ऑर्डर, जानें कीमत

Vivo V26 Pro: वीवो का शानदार स्पेसिफिकेशन वाला वो v26 प्रो 5G स्मार्टफोन खरीदे इतने रुपए में, जानिए सारी जानकारी.

Vivo V26 Pro: वैसे तो हर एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अच्छी सेल्स करते हुए ग्राहकों के दिलों को जीत रही है. इसी बीच आपको बता दें, Vivo Smartphone निर्माता कंपनी ने लॉन्च किया है अपना एक क्रेजी कर देने वाला अमेजिंग स्मार्टफोन. सबसे पहले आपको इस हैंडसेट का नाम बता देते है.

इस फोन का नाम है Vivo V26 Pro 5G Smartphone इसका लुक इतना आकर्षित है कि इसकी स्लिम बॉडी को देख ही लोग इसको ऑर्डर करने की पूरी प्लानिंग में है. तो दोस्तों अगर आप भी वीवो v26 प्रो स्माटफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इस फोन के सारे के सारे फीचर और स्पेसिफिकेशन पूरी डिटेल में जान लीजिए. साथ ही इसकी कैमरा क्वालिटी और इसकी कीमत भी जान लीजिए.

Vivo V26 Pro Display Quality

Vivo के इस फोन की जानकारी आपके पूरे विस्तार से दे देते हैं. सबसे पहले शुरू करते हैं इस फोन की डिस्प्ले से. आपको बता दे इस फोन में आपको डिस्प्ले एक बड़ी डिस्प्ले के तौर पर मिलेगी जो फुल एचडी होने के साथ-साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में 6.7 इंच की अमोल स्क्रीन डिस्प्ले है. साथ ही इस स्क्रीन का कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 का जबरदस्त प्रोसेसर के साथ है.इसके अलावा इसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल और पिक्सल डेंसिटी 393 ppi के साथ होगा. इंटरनल स्टोरेज के मामले में इसमें आपको 16GB के रैम के साथ 256 GB की स्टोरेज दिया जा रहा है.

Camera Quality Details

कैमरा क्वालिटी इसकी एकदम शानदार और बिंदास है. इसके बैक के साइड आपको इस मॉडल मे इसका मैन कैमरा दिया जा रहा है 200 मेगापिक्सल का जो इसका प्राइमरी कैमरा है और इसके फ्रंट के आपको सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है.

Battery Specification

बैटरी क्वालिटी अपको इस हैंडसेट की एकदम धांसू और सॉलिड मिलेगी. इसमें अपको तगड़ी वाली दमदार 4800 MAh की बैटरी दी जा रही है. यह बैटरी आपको 100 वाट का चार्जर सपोर्ट करने वाली दी जा रही है.

Price

कीमत इस Vivo V26 Pro की एकदम बजट में रहेगी. इसको आप लगभग मात्र ₹ 42,990 रूपये में ऑर्डर कर सकते है.

 

Tecno Spark 20 का आकर्षित लुक सबको रहा लुभा, जानिए खास फीचर्स और कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version