ViVo X90 Pro के लुक ने किया सबको दीवाना, किलर कैमरा क्वालिटी के साथ बिंदास फीचर्स

ViVo X90 Pro: वीवो के इस हैंडसेट पर भारी छूट, बेहतरीन लुक संग अमेजिंग फीचर्स और माइंड ब्लोइंग कैमरा क्वालिटी.

ViVo X90 Pro: वीवो हर बार अपने बेहतरीन लुक और एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश कर ग्राहक के दिलों पर राज कर रहा है. ऐसे में ओप्पो और वनप्लस के भी पसीने निकालते हुए वीवो ने लॉन्च किया है अपने न्यू 5G Smartphone.

इस स्मार्ट फोन का नाम है ViVo X90 Pro 5G Smartphone इसका अमेजिंग लुक सबको अट्रैक्ट करता हुआ दिख रहा है. इसके अलावा इस फोन से आप बेहतरीन फोटो और वीडियो ले सकते है. आप वीडियो और फोटो लेने के शौकीन है, तो इस फोन का बेस्ट कैमरा आपको बेस्ट क्वालिटी वाला फोटो और वीडियो देगा. वहीं इसमें अपको बैटरी भी एकदम दमदार और पावरफुल दी जा रही है. इसके अलावा और क्या कुछ इसमें मिलेगा, आइए जानते है पूरे विस्तार से.

ViVo X90 Pro Price

कीमत की मामले में Vivo X90 Pro फोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है करीब 91,999 रुपए तक. लेकिन आप इसको ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart से 18 फीसद तक की छूट के साथ सस्ते में खरीद सकते है. छूट के बाद आपको यह फोन 74,975 रुपए में मिल जायेगा. इसके साथ ही एक्सिक्स बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक तक मिल रहा है.

Vivo X90 Pro All Features

Vivo के इस फोन में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको फुल एचडी के साथ साथ फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास वाली 6.78-इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है. यह डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ है. जो 2,800×1,260 पिक्सल रेज़ॉल्यूशन के साथ दी गई है. इसके अलावा इस फोन में आपको 12GB की रैम और 256GB का स्टोरेज इंटरनल के साथ दिया जा रहा है.

ViVo X90 Pro Camera

कैमरा की अगर जानकारी दे तो आपको इसके बैक में तीन कैमरे दिए है. इसका पहला कैमरा यानी इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका आपको इसमें 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस के साथ मिलेगा. इसके अलावा फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया है.

ViVo X90 Pro Battery

बैटरी इसकी आपको 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,870mAh का दमदार वाली मिलगी. जो अपको लम्बा बैकअप देगी.

Lava Agni 2 काफी सस्ती कीमत के साथ करें यहां से ऑर्डर, जानिए कीमत की डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles