Lava Agni 2 काफी सस्ती कीमत के साथ करें यहां से ऑर्डर, जानिए कीमत की डिटेल्स

Lava Agni 2: इस ऑनलाइन वेबसाइट पर लावा का Lava Agni 2 स्मार्ट फोन बेस्ट डिस्काउंट ऑफर के साथ करें ऑर्डर.

Lava Agni 2 : अगर आप भी इसी महीने कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आप सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं लावा का नया 5G स्मार्टफोन. आपको बता दे अगर आप लावा का Lava Agni 2 5g स्मार्टफोन लेंगे तो आपको भारी भरकम छूट के साथ यह फोन मिल जाएगा.

लावा का यह फोन बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ आपको मौजूद मिलेगा. वहीं इसके कैमरा क्वालिटी की अगर बात की जाए तो फ्रंट और बैक में आपको शानदार वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए कैमरे दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें अपको और क्या कुछ खास मिलेगा आइए जानते है. साथ ही पूरे विस्तार से जानते है इसपर मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर.

Lava Agni 2 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानिए

सबसे पहले आपको लावा अग्नि 2 5G Smartphone की डिस्प्ले की पूरी जानकारी दे देते है. इसमें अपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.78 इंच की FHD+ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको रिफ्रेश रेट में 120Hz के साथ दी जा रही है.

Lava Agni 2 बैटरी की जानकारी

बैटरी इसकी एकदम तगड़ी और धांसू दी जा रही है. इसमें अपको बैटरी मिलेगी 4700 एमएएच की तगड़ी वाली. यह बैटरी आपको सुपरफास्ट चार्जिंग में 66W का सपोर्ट के साथ मिलेगी. वहीं इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 के आधार पर काम करने वाला दिया जा रहा है.

कैमरा क्वालिटी की जानकारी

इस फोन में मिलने वाले बेहतरीन शानदार बैक और फ्रंट कैमरे की जानकारी दे तो, इसमें अपको चार रियर कैमरा सेटअप इसमें मौजूद मिलेगा. पहला कैमरा इसका जो इसका पहला कैमरा बैक में है वो दिया जा रहा है 50 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा इसका 8 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है, तीसरा कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल के साथ है और चौथा 2 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें मौजूद है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

कीमत की जानकारी

अगर आप इस फोन को लेने की प्लानिंग में है तो आपको यह हैंडसेट 256GB वाले मॉडल में 25,999 रुपये में लिस्ट मिलेगा. लेकिन इसपर आपको Amazon पर दी जा रही हैं 23% की छूट. इसके बाद आपको 19,999 रुपये में यह फोन मिल जायेगा. इसके अलावा EMI के तौर पर आपको 921 रुपये की प्रतिमाह ईएमआई देनी है, यह सुविधा भी दी जा रही है.

Big Year End Sale: इन सभी स्मार्टफोन को काफी सस्ते में करें ऑर्डर, जानें ऑफर डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles