Vivo X90 निकाल देगा सबके हेकड़ी, स्मार्ट लुक के साथ बेस्ट कैमरा क्वालिटी

Vivo X90 Pro Smartphone: वीवो के इस हैंडसेट यानि Vivo X90 Pro Smartphone ने निकाली डीएसएलआर तक की हेकड़ी, मस्त फीचर्स के साथ पेश.

Vivo X90 Pro Smartphone: धांसू बॉडी और स्टाइलिश लुक के साथ आपको कई फोन मार्केट के अंदर अवेलेबल मिलेंगे. लेकिन इसी बीच सबकी हैकड़ी निकालने के लिए वीवो पेश करने जा रहा है एक नया फोन. यह फोन होगा Vivo X90 Pro 5G Smartphone

वैसे तो हर एक फोन कंपनी अपने 5G Smartphone लॉन्च कर ग्राहकों को आकर्षित का रही है. लेकिन वीवो का यह हैंडसेट सबसे हटके और बेहतरीन होगा. इसके अंदर अपको एक से बढ़कर एक खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी मिलेंगे. साथ ही इस फोन से आप बेस्ट वीडियो और तस्वीरें ले सकते है. इसकी कैमरा क्वालिटी डीएसएलआर तक को फेल करने की पूरी तैयारी में है. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Vivo X90 Pro 5G Smartphone Best Camera Quality

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन में अपको बेस्ट और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलने वाली है. इस स्मार्टफोन में अपको मैन कैमरा जो इसका प्राइमरी कैमरा होगा वो दिया जायेगा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ. इसका दूसरा कैमरा अपको बैक में 50 मेगापिक्सल का मिलेगा जो Sony IMX758 सेंसर के साथ मिलेगा. इसका तीसरा कैमरा अपको 12 मेगापिक्सल का मिलने वाला है. वहीं इसके फेसिंग कैमरा की अगर बात की जाए तो वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा इसके फ्रंट में अपको दिया जाने वाला है.

Vivo X90 Pro Smartphone Function – Specification Information

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo स्मार्टफोन में आपको एक बड़ी वाली स्क्रीन मिलेगी. यह डिस्प्ले स्क्रीन 6.78 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जो 120hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगी. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम इसी स्मार्टफोन के अंदर एंड्रॉइड-13 पर आधारित होगा.

Vivo X90 Pro Smartphone Powerful Battery Backup

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन के अंदर आपको पावरफुल और तगड़ा वाला बैटरी बैकअप मिलने वाला है. इसके अंदर अपको नॉन रिमूवेबल वाली दमदार 4870mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली है,यह बैटरी आपको 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ अवेलेबल मिलेगी.

Vivo X90 Pro Smartphone Price

Vivo X90 Pro स्मार्टफोन की कीमत आपको 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की पढ़ने वाली है करीब 59,999 रुपये और इसके 12 जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत आपको 66,999 रुपये तक पड़ेगी.

Realme C51 खास फीचर्स के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी में अवेलेबल, जानें कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles