Home गैजेट्स Vivo के इस स्मार्टफोन ने किया Iphone की कैमरा क्वालिटी को फेल,...

Vivo के इस स्मार्टफोन ने किया Iphone की कैमरा क्वालिटी को फेल, धांसू बैक और फ्रंट कैमरा ने लूटा सबका दिल

Vivo 5G Smartphone : vivo ने अब करदी है अपने नए कमाल के स्मार्टफोन के साथ एंट्री, वीवो का ये नया फोन ऐसे धूम मार्केट के अंदर मचा रहा है कि अब इसके आगे आईफोन के कैमरे भी फेल हो रहे है.

Vivo 5G Smartphone : vivo ने अब करदी है अपने नए कमाल के स्मार्टफोन के साथ एंट्री, वीवो का ये नया फोन ऐसे धूम मार्केट के अंदर मचा रहा है कि अब इसके आगे आईफोन के कैमरे भी फेल हो रहे है. यहां तक की विवो के इस फोन का बैक और फ्रंट कैमरा इतना शानदार और ब्यूटीफुल है कि इस फोन से फोटो लेने पर आपके फोटो में चार चांद लग जायेंगे.

वीवो के इस स्मार्टफोन का नाम है Vivo V29 Pro smartphone. इसकी बॉडी भी एकदम शानदार है और दिखने में काफी अच्छी है. तो चलिए बता देते है इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस खबर में.

Vivo V29 Pro smartphone Features And Specification

इसमें आपको फुल एचडी वाली डिस्प्ले मिलने वाली है. ये डिस्प्ले आपको गोरिल्ला के प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है. जो कि 6.7 इंच का AMOLED Display होगा.

Vivo V29 Pro smartphone Internal Memory

बात अगर इसमें मिलने वाले स्पेस की करें तो इस फोन में आपको इंटरनल 12 GB की रैम और 256 GB Internal Storage के साथ मिलने वाला है.

Vivo V29 Pro smartphone Camera Specification

Vivo के इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. पहला कैमरा इसका आपको 64 मेगापिक्सेल का दिया है जो कि प्राइमरी कैमरा है. बाकी के दूसरे और तीसरे कैमरे इसके 8 MP + 2 MP के है. वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें आपको शानदार 50 megapixel का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Vivo V29 Pro smartphone Battery Backup

Vivo के इस फोन में आपको दमदार और पावरफुल 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है. जो आपको 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी.

Vivo V29 Pro smartphone Price

कीमत की अगर बात करें तो इस फोन की कीमत आपको 45,000 रूपये की पढ़ने वाली है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version