Home ऑटो फाड़ू ऑफर! मची लूट केवल 1 लाख में बनें चमकदार Maruti Suzuki...

फाड़ू ऑफर! मची लूट केवल 1 लाख में बनें चमकदार Maruti Suzuki WagnoR के मालिक

Second Hand Maruti WagonR : जैसे कि आप लोग जानते ही हैं इंडियन मार्केट में मारुति सुजुकी ब्रांड हमेशा से ही सबसे ऊपर रही है.

Second Hand Maruti WagonR : जैसे कि आप लोग जानते ही हैं इंडियन मार्केट में मारुति सुजुकी ब्रांड हमेशा से ही सबसे ऊपर रही है. इसी के चलते ही मारुति कंपनी हमेशा से ही अपने मॉडल एक से बढ़कर एक मार्केट में लॉन्च करती आ रही हैं. साथ ही अब तो मारुति सुजुकी के सेकंड हैंड गाड़ियों को भी लोग लेना काफी पसंद कर रहे है. ये यूज मारुति की गाड़ियां उन लोगों के लिए एकदम बेस्ट है जो लोग अपने बजट के कारण न्यू गाड़ी लेने में सक्षम नहीं है. इसी बीच अब मारुति की गाड़ियां जो की अच्छी कंडीशन में है वो अब आपको एकदम आपके बजट के अंदर मिलने वाली है.

अगर आप भी ढूंढ रहे है सेकंड हैंड गाड़ियां जो कम कीमत में अच्छी बॉडी के साथ उपलब्ध हो तो आप एकदम सही खबर पर आए है. अब आप बहुत ही सस्ते में बन सकते है मारुति की गाड़ी के मालिक वो भी Second Hand Maruti Suzuki WagonR के, तो अब आप सोच रहे होंगे यह गाड़ी तो सेकंड हैंड है भला इसमें सारी चीजें अच्छी और मेंटेन कंडीशन में कैसे हो सकती हैं, तो इसकी फिक्र करने की कोई जरूरत नहीं है. हम आपको बताने वाले है सस्ते में अच्छी कंडीशन वाली Second Hand Maruti Suzuki WagonR

सस्ते में लें अभी यहां से मारुति की गाड़ियां

वैसे तो ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां सेकंड हैंड कारों की खरीदारी और बिक्री होती है. लेकिन हम आपको बताने वाले है वो वेबसाइट जहां अच्छी और रीजनेबल प्राइड के अंदर आपको यूज्ड गाड़ी मिल जाएगी.

पहला ऑफर आपको OLX ऑनलाइन वेबसाइट पर मिल रहा है. यहां पर आपको मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) का 2010 मॉडल मिल जायेगा. कार का नंबर आपको दिल्ली नंबर का मिलेगा. कार आपको बता दें बहुत ही अच्छी कंडीशन में है. कार की कीमत 1 लाख रुपये रखी गई है.

दूसरा ऑफर आपको QUIKR ऑनलाइन वेबसाइट पर मिल रहा है. यहां आपको मारुति वेगनर (Maruti WagonR) का 2011 मॉडल मिलेगा जिसका दिल्ली नंबर आपको मिलने वाला है. इस कार की कीमत इस वेबसाइट पर 1.5 लाख रुपये रखी गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version