Whatsapp Chat Lock: इस फीचर से करें अपनी प्राइवेट चैट लॉक, फिर फोन किसी के भी हाथ में दें, No Problem

Whatsapp Chat Lock: मेटा ने वॉट्सऐप पर एक नया फीचर अपडेट किया है, इससे आप अपनी प्राइवेट चैट्स को लॉक कर सकते हैं, आपको बता दें कि अब अपना फोन किसी को भी देने में कोई हिचक नहीं, तो चलिए बताते हैं आपको इस फीचर के बारे में

Whatsapp Chat Lock: वॉट्सऐप समय समय पर अपने यूजर्स के लिए नए-ऩए फीचर्स लेकर आता रहता हैं, जिससे कि इस ऐप को ग्राहकों के लिए और बेहतर किया जा सके हैं, इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए अब एक नया फीचर अपडेट हुआ है, इससे आप अपनी प्राइवेट चैट्स को लॉक कर सकते हैं, आपको बता दें कि अब अपना फोन किसी को भी देने में कोई हिचक नहीं, तो चलिए बताते हैं आपको इस फीचर से अपने सभी प्राइवेट मैसेज को लॉक कर सकते हैं, सबसे बड़ी बात है कि आपको ये ऑप्शन हर चैट की सेटिंग में जाकर मिलेगा। इससे बड़ा फायदा ये होगा कि प्राइवेट मैसेजेस पर कोई नजर नहीं मार पाएगा।

Electricity Bill Payment via WhatsApp: बिजली के बिल को अब वाट्सेएप से भरना आसान! जानें स्टेप्स

Whatsapp Chat Lock: बिना पासवर्ड या बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के नहीं खुल पाएगा

अब तक अपना फोन देने में डर लगता था कहीं कोई पर्सनल मैसेज्स को ना पढ़ लें। आपके प्राइवेट मैसेजेस बेहद पर्सनल और खास भी हो सकते हैं, जो कि आपकी प्राइवेसी होती है। पर अब आपको डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि समाधान खुद वॉट्सऐप ने निकाल दिया है। वॉट्सऐप की इस नई फीचर के बाद आप अपने प्राइवेट चैट्स को लॉक कर सकते हैं। इन चैट्स को बिना पासवर्ड या बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के खोलना आसान नहीं होगा।

बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

- Advertisement -