WhatsApp New Feature: अब एक व्हाट्सऐप को चलाएं कई फोन पर, जानें चलाने का तरीका

WhatsApp New Feature: आइए आज हम आपको व्हाट्सऐप की एक नई फीचर के बारे में बताएंगे, अब आप एक ही अकाउंट को आप कई फोन पर चला सकते हैं, चलिए बताते हैं इस बारे में...

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप समय-समय पर कई नई फीचर्स यूजर्स के लिए लेकर आता रहता है, इससे ग्राहकों के बीच काफी क्रेज व्हाट्सऐप को लेकर बना रहता हैं। एक ही व्हाट्सऐप अकाउंट से अपने फोन को चार और मोबाइल से आप जोड़ सकेंगे, या फिर इसके अलावा आप व्हॉट्सएप को वेब ब्राउजर, टैबलेट और डेस्कटॉप पर जोड़ सकते हैं।

Whatsapp ने लॉन्च किया नया फीचर – जानिए यहां विस्तार से

WhatsApp New Feature: जानिए शानदार फीचर

व्हाट्सऐप (WhatsApp) ने अपने यूजर्स को एक नया फीचर दिया है, जिसके चलते इंस्टैंट मैसेजिंग एप पर अब यूजर्स को एक और शानदार फीचर मिलेगा। इस नए फीचर्स की बात करें तो अब यूजर्स एक ही अकाउंट को एक साथ कई फोन पर चला सकेंगे। व्हॉट्सएप ने मंगलवार को यह जानकारी दी है कि मेटा के स्वामित्व WhatsApp ने कहा, “यह फीचर पूरी दुनिया में चलाना शुरू कर दिया गया है और कुछ सप्ताह में यह सभी के लिए उपलब्ध हो जाएगा.” मंच ने कहा, “आज, हम एक व्हॉट्सएप खाते को कई फोन पर एक साथ चलाने की सुविधा शुरू कर रहे हैं।”

WhatsApp New Feature: नया फीचर है बड़े काम का

व्हाट्सऐप की इस नई फीचर की यूजर्स काफी लंबे समय सें मांग कर रहे थें। इसलिए कंपनी ने इस नए फीचर का फैसला लिया है, जिसके चलते अब ग्राहक काफी संतुष्ट है। व्हॉट्सएप खाते से जुड़ा प्रत्येक फोन सुनिश्चित करेगा कि उपभोक्ता के निजी मैसेज, मीडिया और कॉल सिर्फ उसको ही पता चलेगा, जिसको इस फीचर के बारे में पता होगा।

व्हॉट्सएप ने कहा है कि, “अगर आपका मूल उपकरण लंबे समय से सक्रिय नहीं है तो हम आपके व्हॉट्सएप को अन्य सभी उपकरणों से स्वतः ही लॉग आउट कर देंगे।”

WhatsApp: व्हाट्सएप पर मैसेज्स पढ़ने के बाद भी नहीं चलेगा पता, बस करें ये काम

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles