Flipkart Offer! गवाया मौका तो पड़ेगा पछताना, जल्दी Xiaomi 12 Pro मात्र 10 हज़ार में खरीदें

Xiaomi 12 Pro : अब इस दिवाली महंगा फोन घर पर लाएं केवल 10 हजार की कीमत पर, अगर मौका गवाया तो पड़ेगा आपको पछताना. फ्लिपकार्ट पर शानदार ऑफर का उठाएं लाभ.

Xiaomi 12 Pro : दीपावली की तैयारी सभी लोग बड़ी धूम धाम से कर रहे है. इस दिवाली कोई नई गाड़ी लेने की प्लानिंग में है, तो कोई नया स्मार्टफोन. अगर आप इस दिवाली नया फोन लेने वाले है तो फ्लिपकार्ट पर आपको मिल रहा है आकर्षित ऑफर, जिसके तहत आप महंगा फोन मात्र 10 हज़ार के बजट के साथ खरीद सकते है.

जी हां दोस्तों अगर आपको तलाश है एक अच्छे शानदार फोन की जो दिखने में एकदम किलर हो. साथ ही बजट में भी एकदम फिट तो आप आए है एकदम ठीक खबर पर. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से लेकर अमेजन तक इन दिनों दिवाली की छूट जारी है. लेकिन हम आपको बताने वाले है फ्लिपकार्ट सेल के बारे में जहां आपको महंगा फोन मिल रहा है काफी सस्ता. इस खबर के अंदर जिस फोन की बात कर रहे है उसका नाम है Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्ट फोन. अब आप यह फोन सेल में इस दिवाली बहुत ही सस्ती कीमत में खरीद सकते है. तो आइए जानते है ऑफर की पूरी जानकारी.

Xiaomi 12 Pro 5G Smartphone Offer Price

अगर आप शाओमी 12 प्रो 5G स्मार्टफोन का 12 GB रैम और 256 GB वाले वेरिएंट को लेंगे तो आपको इसकी कीमत 84,999 रुपए पढ़ने वाली है. लेकिन आपको यह फोन फ्लिपकार्ट पर बेहद ही सस्ता मिलने वाला है. फ्लिपकार्ट ऑफर पर इस फोन की खरीदारी पर आपको पूरे 35 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिसके बाद आपको यह फोन केवल 49,849 रुपए में मिल जाएगा. इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. एक्सचेंज ऑफर अप्लाई करने के बाद आपको यह फोन सिर्फ 10 हजार रुपए में मिल जायेगा.

Xiaomi 12 Pro 5G Smartphone All Features

आपको इस शाओमी के 5G फोन के अंदर एक से बढ़कर एक तगड़े बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मौजूद मिलेंगे. इसमें अपको कॉलर ऑप्शन के मामले में 3 कलर ऑप्शन दिए जा रहे है. इसके अलावा इस फोन की डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है 6.67 इंच वाली फुल-एचडी एमोलेड डिस्प्ले, जिसका 120 हर्ट्ज के साथ रिफ्रेश रेट है. साथ ही यह डिस्प्ले आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ दी जा रही है.

दिवाली ऑफर! Galaxy S22 Ultra पर भारी भरकम छूट, जानें डिस्काउंट प्लान

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles